एटलेटिको मैड्रिड की 1-0 से जीत के दौरान कोच ने लैंडमार्क का आंकड़ा छू लिया
एटलेटिको मैड्रिड की 1-0 से जीत के दौरान कोच ने लैंडमार्क का आंकड़ा छू लिया
Share:

मैड्रिड: एटलेटिको मैड्रिड के कोच डिएगो शिमोन ने बुधवार को एटलेटिको मैड्रिड के प्रभारी 500 मैचों में अपनी टीम के साथ एक और मील का पत्थर स्थापित किया। गेटे पर एटलेटिको मैड्रिड की 1-0 से जीत के दौरान कोच ने लैंडमार्क का आंकड़ा छू लिया। एटलेटिको मैड्रिड 35 अंकों के साथ ला लीगा तालिका में शीर्ष स्थान पर है। एटलेटिको मैड्रिड अब 3 जनवरी को एलेव्स पर ले जाएगा।

अर्जेंटीना 23 दिसंबर, 2011 को एटलेटिको मैड्रिड कोच बन गया, जो पहले दो मंत्रों के दौरान क्लब के लिए खेला था। एटलेटि में अपनी पहली अवधि में, उन्होंने 1995/96 सीज़न में एक ला लीगा और कोपा डेल रे डबल जीता।

एटलेटिको मैड्रिड के रूप में पहला मैच 7 जनवरी 2012 को आया था। एटलेटि कोच के रूप में अपने समय के दौरान, शिमोन ने सात खिताब जीते हैं: लालिगा (13/14), कोपा डेल रे (2013), यूरोपा लीग (2012 और 2018), यूईएफए सुपर कप (2012 और 2018), और स्पेनिश सुपर कप (2014)। गेटाफे के खिलाफ मैच में, लुइस सुआरेज़ ने मैच में एकमात्र गोल किया। इसके अलावा, यह एटलेटिको मैड्रिड का साल का आखिरी मैच था, जिसका अर्थ है कि वे इस साल का अंत जीत के नोट पर और ला लीगा तालिका में सबसे ऊपर करते हैं।

लिवरपूल के डिफेंडर जोएल मटिप करीब तीन हफ्ते तक एक्शन से रहेंगे बाहर: क्लॉप

मैनचेस्टर सिटी ने कोरोना प्रकोप के बाद प्रशिक्षण के लिए की पहली टीम की पुष्टि

टीम को कम से कम एक गोल करके खेल जीतना चाहिए था: जुर्गन क्लोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -