मैच के लिए फिर तैयार हुआ EPL, पूरी हुई ट्रेनिंग
मैच के लिए फिर तैयार हुआ EPL, पूरी हुई ट्रेनिंग
Share:

कोरोनावायरस के बीच इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) के दोबारा प्रारम्भ होने की तैयारियां तेज हो गईं. शनिवार को चेल्सी, आर्सेनल व मैनचेस्टर यूनाइडेट ने प्रैक्टिस मैच खेले. ऐसे ही एक एक्सरसाइज मैच में आर्सेनल ने चार्लटन एथलैटिक को 6-0 से हराया. मैच में आर्सेनल के लिए एडी केतिया ने दूसरे हाफ में तीन गोल किए. मैच खाली स्टेडियम में खेला गया व दोनों टीमों के कोचिंग स्टाफ ने ऑफिशियल की किरदार निभाई. वहीं, मैनचेस्टर यूनाइटेड की टीम के खिलाड़ियों ने दो टीमें बनाकर मैच खेला. यूनाइटेड वापसी पर अपना पहला मैच 19 जून को टोटेनहैम से खेलेगा.

चेल्सी 21 जून को एस्टन विला से भिड़ेगा: इधर, चेल्सी ने भी स्टैमफोर्ड ब्रिज में भी एक्सरसाइज मैच खेला. वह अपने अभियान की आरंभ 21 जून को एस्टन विला के विरूद्ध करेगा. वैसे क्लब पॉइंट्स टेबल में 48 अंकों के साथ चौथे जगह पर है. वहीं, विला ने वेस्ट ब्रॉमिच के विरूद्ध एक्सरसाइज मैच खेला. विला 25 अंकों के साथ 19वें जगह पर है.

1195 खिलाड़ियों व स्टाफ की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव: कोरोना की वजह से रोकी गई ईपीएल 100 दिन 17 दिन से प्रारम्भ होगी. ऐसे में खिलाड़ियों को फिट रखने व बिना दर्शकों के खेलने की आदत डालने के लिए एक्सरसाइज मैच हो रहे हैं. वहीं, खिलाड़ियों व सपोर्ट स्टाफ की लगातार टेस्टिंग भी हो रही है. लीग ने बताया कि शनिवार को छठे दौर की टेस्टिंग में 20 क्लब के 1195 खिलाड़ियों व स्टाफ की रिपोर्ट नकारात्मक आई.

माथियास डे लिज्ट का बड़ा बयान, कहा- रोनाल्डो 35 साल के हैं, विश्वास करना मुश्किल

चाइनीज फुटबॉल को ये काम करना पड़ गया भारी, खिलाड़ियों को किया गया 6 महीने के लिए सस्पेंड

बायर्न म्यूनिख ने फिर किया कमाल, विरोधी टीम को दी करारी मात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -