चाइनीज फुटबॉल को ये काम करना पड़ गया भारी, खिलाड़ियों को किया गया 6 महीने के लिए सस्पेंड
चाइनीज फुटबॉल को ये काम करना पड़ गया भारी, खिलाड़ियों को किया गया 6 महीने के लिए सस्पेंड
Share:

चाइनीज फुटबॉल एसोसिएशन ने कोरोना कर्फ्यू तोड़ने की वजह से देश की अंडर-19 फुटबॉल टीम के 6 खिलाड़ियों को 6 महीने के लिए सस्पेंड कर दिया. यह सभीट्रेनिंग कैम्प से आधी रात को शराब पीने के लिए बाहर गए थे. शंघाई में 17 मई से ही अंडर-19 टीम का ट्रेनिंग कैम्प चल रहा था, जोशनिवार को ही समाप्त हुआ है. इस कैम्प में 35 खिलाड़ी शामिल थे.

खिलाड़ियों ने कर्फ्यूनियमों को तोड़ा: चाइनीज फुटबॉल एसोसिएशन ने बयान जारी कर कहा- यह टीम के महामारी नियंत्रण नियमों का सीधे-सीधे उल्लंघन था व इससे पूरी टीम पर निगेटिव असर पड़ा. सस्पेंड हुए 6 खिलाड़ी 30 नवंबर तक कोई फुटबॉल मैच नहीं खेल सकेंगे. इसके अतिरिक्त इन पर क्लब भी अपनी तरफ से कार्रवाई करेगा.

टीम को इससे नुकसान होगा: हेड कोच: टीम के हेड कोच चेंग याउडोंग ने कहा- सभी खिलाड़ियों ने दशा की गंभीरता को समझा. यह टीम व खिलाड़ियों के लिए भी बड़ा नुकसान है. इससे हमारी तैयारियों पर प्रभाव पड़ेगा.

ओलिंपिक तैयारियां प्रभावित होंगी: ओलिंपिक की तैयारियों के लिहाज से चाइना की अंडर-19 फुटबॉल टीम को चाइनीज थर्ड डिवीजन लीग के आगामी सीजन में भाग लेना था. लेकिन 6 खिलाड़ियों के सस्पेंड होने से कठिनाई बढ़ेगी.

चीन में कोरोना के 83 हजार से ज्यादा केस: चीन में अब तक कोरोनावायरस के 83 से ज्यादा मुद्दे सामने आ चुके हैं, जबकि 4634 लोगों की इससे जान गई. यहां के वुहान शहर जहां से कोरोना पूरी संसार में फैला, वहां लॉकडाउन हटा लिया गया है. वैसे देश में धीरे-धीरे दशा पटरी पर लौट रहे हैं.

बायर्न म्यूनिख ने फिर किया कमाल, विरोधी टीम को दी करारी मात

खेल जगत में फिर छाया शोक, नहीं रहे अमेरिका के चैम्पियन जिमनास्ट कर्ट थॉमस

पाक के पूर्व क्रिकेटर दानिश को सौरव गांगुली से उम्मीद, किया ICC अध्यक्ष बनाने का समर्थन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -