भारत में कल लॉन्च होगा oppo A15, जानिए क्या है कीमत
भारत में कल लॉन्च होगा oppo A15, जानिए क्या है कीमत
Share:

ओप्पो A15 को लेकर पिछले दिनों कुछ टीजर सामने आए थे, जिसमें सूचना दी गई थी कि यह स्मार्टफोन भारत में जल्द ही लॉन्च किया जानें वाला है। इस स्मार्टफोन से जुड़ा टीजर ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेज़न पर जारी किया है और जिससे साफ़ होता है कि यह एक्सक्लूसिवली अमेज़न पर सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। वहीं अब ओप्पो A15 की लॉन्च डेट सामने आ गई है और यह स्मार्टफोन कल यानि 15 अक्टूबर को भारतीय बाजार में दस्तक देने वाला है।

ओप्पो A15: लॉन्चिंग और उपलब्धता: अमेज़न पर जारी किए गए टीजर में स्पष्ट किया गया है कि ओप्पो A15 भारत में कल यानि 15 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाने वाला है। लिस्टिंग में फोन के ब्लू कलर वेरिएंट को शो किया गया है। लिस्टिंग के बाद यह कह सकते हैं कि यह स्मार्टफोन अमेज़न के माध्यम से ही सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।  

ओप्पो A15: संभावित कीमत: वैसे कंपनी की ओर से ओप्पो A15 की कीमत से जुड़ा कोई खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन सामने स्पेसिफिकेशन्स को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह स्मार्टफोन एंट्री लेवल सेगमेंट में लॉन्च किया जाएगा। इसकी कीमत 10,000 रुपये से कम हो सकती है।  

ओप्पो A15: संभावित स्पेसिफिकेशन्स ओप्पो A15 को लेकर ई-कॉमर्स साइट अमेज़न पर दी गई जानकारी के अनुसार इस स्मार्टफोन में वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया गया है। जिसका स्क्रीन साइज 6.5 इंच है और यह एचडी+ डिस्प्ले के साथ आता है। फोन के बैक पैनल को ग्लोसी लुक दिया गया है। इसमें एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप ​देखा जा सकता है। वहीं कैमरे के पास ही आपको फिंगरप्रिंट सेंसर भी नजर आएगा। दी गई सूचना के अनुसार ओप्पो A15 में 13MP का प्राइमरी सेंसर, 2MP का मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर दिया जाएगा। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसमें यूजर्स को 5MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा। पिछले दिनों सामने आए लीक्स के मुताबिक कंपनी इस स्मार्टफोन को MediaTek Helio P35 प्रोसेसर पर पेश कर सकती है। इसमें 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज उपलब्ध हो सकती है।

भारत में लॉन्च हुआ HOMEPOD, मिल रहे शानदार फीचर्स

अगर वाई-फाई चल रहा है स्लो तो अपनाए ये टिप्स, ख़त्म होगी समस्यां

रिलायंस जियो ने बनाया जबरदस्त रिकॉर्ड, किया 40 करोड़ सब्सक्राइबर्स का आंकड़ा पार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -