ज्यादा सुनने के चक्कर में इस आदमी ने अपने कान ही कटवा डाले
ज्यादा सुनने के चक्कर में इस आदमी ने अपने कान ही कटवा डाले
Share:

इन दिनों एक ऑस्ट्रेलियाई शख्स की खूब चर्चाएं हो रही हैं. दरअसल इस शख्स ने अपनी सुनने की क्षमता बढ़ाने के लिए अपने कान ही कटवा लिए हैं. जी हां... इस शख्स ने अलग दिखने की चाहत में अपना बॉडी मोडिफिकेशन करवा लिया. इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने तो अलग दिखने के चक्कर में दोनों कानों के बाहरी हिस्से को कटवा दिया है. सोशल मीडिया पर इस आदमी का वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

इस शख्स ने अपने कानों का ऑपरेशन स्वीडन में करवाया है. सूत्रों की माने तो शख्स का नाम चार्ल्स बेंटले है जिसने ज्यादा सुनने की क्षमता बढ़ाने के लिए अपने कान कटवाने की इच्छा व्यक्त की. चार्ल्स ने मशहूर बॉडी मोडिफिकेशन आर्टिस्ट चाय माइबर्ट से संपर्क किया. इस बारे में माइबर्ट ने बताया कि, 'इस ऑपरेशन को कॉन्क रिमूवल कहते हैं, जो की काफी खतरनाक प्रक्रिया है और इस ऑपरेशन को दुनिया के कुछ ही बॉडी मोडिफिकेशन आर्टिस्ट कर सकते हैं.'

माइबर्ट ने इस बारे में अपने इंस्टाग्राम पर जानकारी देते हुए कहा कि, 'चार्ल्स वी बेंटले के कानों पर मैंने कॉन्क रिमूवल ऑपरेशन किया, जो आस्ट्रेलिया से यहां मुझसे ऑपरेशन करवाने आए थे. मैं चार्ल्स का शुक्रगुजार हूं.' इतना ही नहीं माइबर्ट ने यह भी कहा कि, इस ऑपरेशन के बाद पीछे से आती हुई आवाज सुनने की शक्ति काफी बढ़ जाती है. इस ऑपरेशन का कान पर कोई दुष्प्रभाव नहीं पड़ता है.

इस देश में इंसान नहीं बल्कि रोबोट करेंगे चौकीदारी

Video : हीरा चुराकर ये चींटी बनी सबसे अमीर

हिंदी का 'चड्डी' शब्द ऑक्सफ़ोर्ड इंग्लिश डिक्शनरी में हुआ शामिल, ये है मतलब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -