Video : हीरा चुराकर ये चींटी बनी सबसे अमीर
Video : हीरा चुराकर ये चींटी बनी सबसे अमीर
Share:

सोशल मीडिया ने एक चींटी काफी चर्चा में बनी हुई है. बता दें, कई लोग इस चींटी को देखकर हैरान हैं और कई तो उस पर चोरी करने का इल्जाम भी लगा रहे हैं. असल में बात ही कुछ ऐसी है कि आप भी हैरानी में पड़ जायेंगे. आपको बता दें,  सोशल मीडिया पर इस चींटी को दुनिया की सबसे अमीर चींटी कहा जा रहा है. वो इसलिए क्योंकि उसके पास एक हीरा है. इतना ही नहीं इसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. इसमें यह छोटी सी चींटी हीरा लेकर जाती नज़र आ रही है. इसके पीछे की क्या कहानी है हम आपको बता देते हैं. 

दरअसल ‘न्यूयॉर्क पोस्ट’ ने इस चींटी का वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है कि ‘अभी तक यह जानकारी नहीं मिली है कि चींटी को अधिकारियों ने पकड़ा या नहीं, या इसके मालिक को हीरा लौटाया गया?’ हालाँकि बात मज़ाक की लग रही है लेकिन ये सच भी है. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो सूरत का है. सूरत के हीरा फैक्ट्री में यह चींटी हीरा चुराकर ले जाती कैमरे में कैद हो गई. जिस वक्त यह ‘लिटिल थीफ’ हीरा चुरा रही थी उस वक्त वहां कारीगर अपने काम में व्यस्त थे. तब ही एक कारीगर की नजर इसपर पड़ी और उसने इसका वीडियो बना लिया. 

यूट्यूब पर जसवंत नाम के एक शख्स ने वीडियो को देखने के बाद अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि ‘करोड़पति चींटी.’ इस पर हर यूज़र के रिएक्शन आ रहे हैं और इस वीडियो को देखकर आप भी हैरान रह जायेंगे. और यूजर ने लिखा कि ‘अब मैं चींटियों पर विश्वास नहीं कर सकता है.’ एक और यूजर ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि ‘हो सकता है अब कोई हीरा चोरी करे और इल्जाम चींटी पर लगा दे.’  

हिंदी का 'चड्डी' शब्द ऑक्सफ़ोर्ड इंग्लिश डिक्शनरी में हुआ शामिल, ये है मतलब

डॉक्टर्स ने कहा बच्चे को कचरा तो मां ने कोख में मर चुके बच्चे की तस्वीर की शेयर

Video : समुद्र किनारे पोज़ दे रही थी लड़की तभी आई लहरे और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -