क्या हुआ ऐसा जो बेयोंसे से मिलकर रोने लगी , 'गेम ऑफ थ्रोन्स' की एक्ट्रेस एमिलिया क्लार्क,
क्या हुआ ऐसा जो बेयोंसे से मिलकर रोने लगी , 'गेम ऑफ थ्रोन्स' की एक्ट्रेस एमिलिया क्लार्क,
Share:

एक्ट्रेस एमिलिया क्लार्क ने 'गेम ऑफ थ्रोन्स में काम किया है यह सीरीज न सिर्फ विदेश में बल्कि देश में भी हर किसी के दिल में छायी हुई है |'गेम ऑफ थ्रोन्स की एक्ट्रेस एमिलिया क्लार्क ने एक इंटरव्यू में पहली बार रॉकस्टार बियॉन्से और जे जी से मिलने का अनुभव बताया है।एमिलिया क्लार्क ऑस्कर अवॉर्ड्स के दौरान पहली बार बियॉन्से और जे जी से मिलीं। इस मुलाक़ात के बारे में एक टीवी शो 'द ग्राहम नोर्टन शो'  में एमिलिया ने बात की और कहा कि दोनों से मिलकर वो एक दम शॉक्ड रह गई थीं। 

एमिलिया  ने बातचीतके दौरान बताया कि बियॉन्से और जे जी को मिलकर वो इतनी खुश हो गईं थीं कि उनकी आंख से आंसू तक निकल गए थे। वहीं एमिलिया ने इस बात का खुलासा करते हुए कहा कि उस शाम उन्होंने काफी शराब पी थी, जिसके चलते जब वो बियॉन्से और जे जी से मिलीं तो भावुक हो गईं और रोने लगीं।एमिलिया ने बताया कि उन्होंने कभी सोचा नहीं था कि वो उन दोनों से कुछ ऐसे मिलेंगी। अवॉर्ड शो में बुलाए जाने को लेकर एक्ट्रेस एमिलिया क्लार्क काफी खुश थीं। इंटरव्यू में ही क्वीन बे से मिलने के बारे में भी एमिलिया ने अपनी भावनाएं साझा कीं।

यदि एमिलिया की सफलता की बात करे तो गेम ऑफ थ्रोन्स ने उन्होंने पूरे विश्व में सक्सेस दिलवाई।शो में  खलीसी, ड्रैगन क्वीन, मदर ऑफ ड्रैगन्स और डिनेरियस स्टॉमबॉर्न जैसे कई नामों से जाना जाता था। आपको बता दें की  एमिलिया की अगली फिल्म  'लास्ट क्रिसमस' है। जो जल्दी ही आप देख सकेंगे | सूत्रों के मुताबिक फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी है और 15 नवंबर को रिलीज हो सकती है |

डिज्नी स्टार बेला थॉर्न ने फर्ज़ी पोर्न वीडियो पर कही ये बात

हॉलीवुड एक्ट्रेस किम कार्दशियन रह गई हैरान, जब ​पति ने दिया अनोखा तोहफा

लेडी गागा ने शेयर किया संस्कृत में लिखा श्लोक, फैंस ने किया जमकर लाइक और कमेंट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -