रणवीर-दीपिका बने 'एंटरटेनर ऑफ़ द ईयर'
रणवीर-दीपिका बने 'एंटरटेनर ऑफ़ द ईयर'
Share:

बॉलीवुड मूवी 'पद्मावत' के बाद से रणवीर और दीपिका के किरदार की हर जगह सराहना होने लगी है. रील लाइफ की तरह रियल लाइफ में भी इस स्टार कपल की केमिस्ट्री देखने को मिलती है. हाल ही में हॉल ऑफ़ फेम अवार्ड्स 2018 का आयोजन किया गया, जिसमें रणवीर और दीपिका की जोड़ी भी ब्लू कारपेट पर अपने जलवे बिखेरते हुए नज़र आयी. आपकी जानकारी के लिए बता देते हैं कि इस इवेंट में इस स्टार कपल को 'एंटरटेनर ऑफ़ द ईयर' के अवॉर्ड से नवाज़ा गया.

बॉलीवुड की इस इवेंट के दौरान फिल्म जगत की तमाम दिग्गज हस्तियां दिखी, जिसमें रेखा भी सिल्क की साड़ी पहने अपने अंदाज़ में नज़र आईं. बॉलीवुड की सुंदरी रेखा को 'सिनेमैटिक आइकन ऑफ द ईयर' के अवॉर्ड से नवाज़ा गया था. इस अवॉर्ड नाईट में बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ खान अपनी पत्नी गौरी खान के साथ नज़र आए, जहां पत्नी गौरी को 'एक्सीलेंस इन डिजाइन' के अवॉर्ड से सम्मान दिया गया.

बॉलीवुड में अपनी पहचान बना रही कृति सेनन यहां अपने बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत की जगह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नज़र आईं. इस इवेंट में कृति और सिद्धार्थ दोनों को ही मेल और फीमेल केटेगरी में 'स्टाइल आइकन ऑफ द ईयर' के अवार्ड से सम्मानित किया गया. इस पूरी इवेंट के दौरान रेखा को दीपिका के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते स्पॉट किया गया. तमाम बॉलीवुड हस्तियों के साथ यहां अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा भी अपने गोल्डन गाउन में नज़र आईं. आखिर में कैमरे की नज़र शहीद कपूर और मीरा राजपूत, पूजा हेगड़े, कटरीना कैफ की बहन इसाबेल और यूलिया वंतूर पर आकर रुकी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'पैडमैन' को पीछे छोड़ रफ्तार से आगे निकली 'सोनू के टीटू की स्वीटी'

बेटी को नज़र न लग जाए इसलिए मम्मी सोहा करती हैं ये काम

सलमान की हीरोइन कही जाती थी ये अभिनेत्री, अब दिखती है ऐसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -