अंडर 20 विश्व कप में इंग्लैंड ने हासिल की शानदार जीत
अंडर 20 विश्व कप में इंग्लैंड ने हासिल की शानदार जीत
Share:

उरूग्वे को 3 . 2 से हराकर खिताब का प्रबल दावेदार इंग्लैंड अंडर 20 फुटबॉल  वर्ल्ड कप के नॉकआउट चरण में पहुंच चुका है । वहीं फ्रांस को जाम्बिया ने 2 . 1 से हराकर उसकी राह मुश्किल भी कर डाली । दक्षिण अफ्रीका और होंडुरास के मध्य मैच 2 .2 से ड्रॉ साबित हुआ । ग्रुप एफ में जाम्बिया के छह अंक है और वह अंतिम 16 में पहुंचने वाला है। 

वहीं लगातार दो हार के बाद फ्रांस को होंडुरास के विरुद्ध अगला मैच हर हालत में जीतना पड़ेगा ताकि तीसरे स्थान की सर्वश्रेष्ठ चार टीमों में स्थान बना सके। दक्षिण कोरिया ने होंडुरास से ड्रॉ खेला था और अब उसका सामना जाम्बिया से होगा । ग्रुप ई में ट्यूनीशिया ने ईराक को 3 . 0 से हराया और नॉकआउट की दौड़ में देखने के लिए मिल रही है। 

इसके पहले खबरें थी कि फ्रांस ने एलेन विरगीनियस के पेनल्टी पर दागे गोल से हार के अंतर को तेजी से कम कर दिया है। ग्रुप ई के ही एक अन्य मैच में इराक को 4-0 से हराकर उरुग्वे ग्रुप ई में शीर्ष पर पहुंच गया। टीम बेहतर गोल अंतर की वजह से इंग्लैंड से आगे है। ग्रुप ई के अगले दौर के मुकाबलों में गुरुवार को उरुग्वे की भिड़ंत इंग्लैंड से होने वाली है जबकि ट्यूनीशिया को इराक के विरुद्ध खेलना है। ग्रुप एफ में गाम्बिया ने होंडुरास को 2-1 से हराया और कोरिया के साथ शीर्ष पर चल रहा है। ग्रुप एफ के अगले दौर के मुकाबलों में गुरुवार को फ्रांस और गाम्बिया तथा दक्षिण कोरिया और होंडुरास आमने सामने होने वाला है। 

जानिए कैसे विवादों में आए सुशिल कुमार

भारत ने जूनियर एशिया कप हॉकी में चीनी ताइपे को दी करारी मात

शारजाह मास्टर्स शतरंज में अर्मेनिया के हैक को हराकर गुकेश ने हासिल की शानदार बढ़त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -