भारत ने जूनियर एशिया कप हॉकी में चीनी ताइपे को दी करारी मात
भारत ने जूनियर एशिया कप हॉकी में चीनी ताइपे को दी करारी मात
Share:

गत चैंपियन इंडिया ने बुधवार को यहां सुल्तान कबूस यूथ कॉम्प्लेक्स में चीनी ताइपे पर 18-0 की बेजोड़ जीत के साथ पुरुष जूनियर एशिया कप हॉकी टूर्नामेंट में अपने अभियान की धमाकेदार शुरुआत कर दी है। भारतीय टीम ने चीनी ताइपे के डिफेंस को भेदने में लगातार कामयाबी को अपने नाम किया और गोल दागे।

बता दें कि इंडिया के लिए अरिजीत सिंह हुंदल (19वें, 29वें, 30वें, 59वें मिनट) और अमनदीप (38वें, 39वें, 41वें मिनट) ने हैट्रिक बनाई जबकि बॉबी सिंह धामी (10वें और 46वें मिनट), आदित्य अर्जुन ललागे (37वें और 39वें मिनट) और कप्तान उत्तम सिंह (10वें और 59वें मिनट) ने दो-दो गोल भी दाग दिए है। शारदा नंद तिवारी (11वें), अंगद बीर सिंह (37वें), आमिर अली (51वें), बोबी पूवन्ना चंदूरा (54वें) और योगंबर रावत (60वें) ने भी एक-एक गोल दागकर पूल के ए के मुकाबले को एकतरफा बना लिया है।

इंडिया का अगला मुकाबला गुरुवार को जापान से होगा जबकि शनिवार को टीम चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से और रविवार को थाईलैंड से भिड़ने वाली है। भारत का लक्ष्य यहां टूर्नामेंट जीतकर इस साल होने वाले जूनियर वर्ल्ड कप के लिए क्वालीफाई करना पड़ेगा। टूर्नामेंट में शीर्ष तीन में जगह बनाने वाली टीम दिसंबर में मलेशिया में होने वाले जूनियर विश्व कप के लिए क्वालीफाई करने वाली है। 

शारजाह मास्टर्स शतरंज में अर्मेनिया के हैक को हराकर गुकेश ने हासिल की शानदार बढ़त

शारजाह मास्टर्स शतरंज में गुकेश और अर्जुन समेत आठ खिलाड़ी ख़िताबी दौड़ में हुए शामिल

यूटीटी के चौथे सत्र से पहले साथियान और शरत और मनिका को भेजा गया वापस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -