ENG vs NZ: इंग्लिश टीम से बाहर हुए बेन फोक्स, इन दो नए खिलाड़ियों को मिला मौक़ा
ENG vs NZ: इंग्लिश टीम से बाहर हुए बेन फोक्स, इन दो नए खिलाड़ियों को मिला मौक़ा
Share:

नई दिल्ली: इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला के लिए अपनी टीम का ऐलान कर दिया है. चयनित किए गए खिलाड़ियों में कुछ बदलाव देखने को मिला है. ये श्रृंखला अगले महीने यानी जून से शुरू होने वाली है. इंग्लैंड के विकेटकीपर बैट्समैन बेन फोक्स हेमस्ट्रिंग चोट के चलते टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं. 

टीम प्रबंधन ने बेन फोक्स के बाहर होने के बाद विकेटकीपर बैट्समैन सैम बिलिंग्स, ओपनिंग बैट्समैन हसीब हमीद को टीम में शामिल किया है. हालांकि सैम बिलिंग्स को टीम में जगह मिलेगी या नहीं ये अभी तय नहीं है. माना जा रहा है कि टीम में पहले से ही मौजूद जेम्स ब्राकी विकेटकीपर के रूप में अंतिम एकादश में शामिल किए जा सकते हैं. इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) ने एक बयान में कहा है कि बेन फोक्स को इस महीने की शुरुआत में इंग्लैंड की पुरुष टीम में चुना गया था, वह अगले महीने लॉर्डस में घरेलू परिस्थितियों में अपना पहला टेस्ट मुकाबला खेलने के लिए पूरी तरह तैयार थे, किन्तु रविवार को सरे की काउंटी चैंपियनशिप के बाद ड्रेसिंग रूम में फिसलने के चलते उन्हें हैमस्ट्रिंग की चोट आई है.

ECB ने कहा कि अब उनके चोट का आकलन किया जाएगा, सरे की मेडिकल टीम के साथ उनके रिहेब पर काम करेगी. वह कम से कम तीन महीने तक ग्राउंड से बाहर रह सकते हैं. बिलिंग्स ने इंग्लैंड के लिए अब तक सिर्फ सीमित ओवरों के ही क्रिकेट खेले हैं उन्हें अभी टेस्ट में डेब्यू करना बाकी है. ओपेनिंग बैट्समैन हमीद ने काउंटी सीजन में शानदार प्रदर्शन किया है उन्होंने 52.66 की औसत से 474 रन बनाए हैं. उन्होंने अपना पिछला टेस्ट मैच नवंबर 2016 में खेला था. वह रविवार को इंग्लैंड टीम के साथ जुड़ेंगे.

सैफ अली खान की पत्नी के साथ रिलेशनशिप में रह चुके है रवि शास्त्री, मगर नहीं हो पाई शादी

ख़त्म हुआ इंतज़ार, इस तारीख से UAE में होगा IPL के बाकी मुकाबलों का आयोजन !

आखिर इरफ़ान पठान ने क्यों ब्लर किया अपनी पत्नी का चेहरा ? सोशल मीडिया यूजर कर रहे सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -