सैफ अली खान की पत्नी के साथ रिलेशनशिप में रह चुके है रवि शास्त्री, मगर नहीं हो पाई शादी
सैफ अली खान की पत्नी के साथ रिलेशनशिप में रह चुके है रवि शास्त्री, मगर नहीं हो पाई शादी
Share:

बेंसन एंड हेजेज वर्ल्ड चैम्पियनशिप में 'चैम्पियन ऑफ चैम्पियंस' बनकर छाए भारतीय टीम के मौजूदा मुख्य कोच रवि शास्त्री आज (27 मई) अपना 59वा जन्मदिन मना रहे है। प्रशंसकों के दिलों पर राज करने वाले इस 'बंबइया' क्रिकेटर ने सिर्फ 30 वर्ष की आयु में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। एक ओवर में छह छक्के लगाकर गैरी सोबर्स के रिकॉर्ड की बराबरी कर करियर की ऊंचाइयों पर जा बैठे रवि शास्त्री के कई किस्से लोकप्रिय हुए थे। वे अर्जेंटीना की टेनिस स्टार गैब्रियला सबातिनी के दीवाने माने जाते थे। उनका नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता सिंह से भी जुड़ा। 

गैब्रियला ने अपने लुक्स तथा जबरदस्त खेल से टेनिस के जगत में सुर्खियां बटोरी थीं। चर्चा यह भी रही कि रवि शास्त्री गैब्रियला से मिलने अर्जेंटीना जा पहुंचे थे। मगर जब उस हसीन टेनिस स्टार से इस क्रिकेटर के बारे में पूछा गया तो उनका उत्तर था, ये रवि शास्त्री कौन है।।?उस वक़्त ये अफवाहें उड़ी थीं कि शास्त्री ने गैब्रियला को प्रपोज किया तथा जिसे उन्होंने मना कर दिया। कुछ वक़्त पश्चात् हालांकि शास्त्री ने उस मुलाकात का स्पष्ट खंडन करते हुए बताया था कि वे किसी और काम से अर्जेंटीना गए थे।

रवि शास्त्री का नाम सैफ अली खान की एक्स वाइफ अमृता सिंह के साथ बहुत सुर्ख़ियों में रहा। दोनों की फोटो मैग्जीन कवर पर भी आई। प्रशंसक उनकी शादी की प्रतीक्षा कर रहे थे, मगर शास्त्री ने जहां 1990 में रितु सिंह से शादी की, वहीं अमृता सिंह ने खुद से आयु में छोटे सैफ अली खान से शादी कर ली। दूसरी तरफ शादी के लगभग 18 वर्ष पश्चात् 2008 में शास्त्री पिता बने, बेटी अलेखा का जन्म हुआ। 

ख़त्म हुआ इंतज़ार, इस तारीख से UAE में होगा IPL के बाकी मुकाबलों का आयोजन !

आखिर इरफ़ान पठान ने क्यों ब्लर किया अपनी पत्नी का चेहरा ? सोशल मीडिया यूजर कर रहे सवाल

सागर मर्डर केस: बवाना गैंग के चार सदस्य गिरफ्तार, सुशील कुमार के साथ हत्या में शामिल थे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -