आखिर इरफ़ान पठान ने क्यों ब्लर किया अपनी पत्नी का चेहरा ? सोशल मीडिया यूजर कर रहे सवाल

मुंबई: टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान एक बार फिर अपनी पत्नी सफा बेग की तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया पर फैंस की आलोचनाओं का सामना कर रहे हैं. हालांकि, तस्वीर को लेकर उन्होंने खुद को अपनी पत्नी का मालिक नहीं, बल्कि साथी (पति) बताया है. दरअसल, इरफान पठान के बेटे इमरान के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की गई है, जिसमें इरफान पठान, अपनी पत्नी और बेटे के साथ नज़र आ रहे हैं. वाइफ सफा के चहरे को रंग से ब्लर कर दिया गया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Imran Pathan (@imrankpathan_official)

 

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान सोशल मीडिया पर अपनी वाइफ सफा बेग की तस्वीर पोस्ट करने को लेकर आलोचना का सामना कर रहे हैं. हालांकि, इसका बचाव करते हुए इरफान पठान ने कहा है कि तस्वीर में पत्नी का चेहरा ब्लर करने का निर्णय सफा बेग का ही था. दरअसल, इरफान पठान जब भी सोशल मीडिया पर अपने परिवार की तस्वीरें जब भी पोस्ट करते हैं तो उनमें उनकी पत्नी का चेहरा दिखाई नहीं देता है. इसी कारण सोशल मीडिया यूजर्स ने फैंस को निशाने पर ले लिया है.

हालांकि पहले पोस्ट की गई तस्वीरों में इरफान पठान की वाइफ का चेहरा नकाब से ढका होता था. कुछ तस्वीरों में हाथों से भी इरफान पठान की पत्नी का चेहरा ढका हुआ नज़र आता है. किन्तु इस बार तो तस्वीर में सफा बेग का चेहरा ब्लर किया गया है. पठान ने कहा कि, ''यह तस्वीर मेरी पत्नी के अकाउंट से अपने बेटे ने शेयर की है. इस तस्वीर को लेकर बहुत नफरत की जा रही है. मैं खुद भी इस तस्वीर को पोस्ट कर रहा हूं. मेरी पत्नी को यह तस्वीर काफी पसंद है और मैं इसे पोस्ट कर रहा हूं. मैं अपनी पत्नी का साथी हूं मालिक नहीं.''

गंगा किनारे शव को दफ़न करने पर बढ़ा विवाद तो सीएम योगी ने ट्वीट कर कही ये बात

सागर मर्डर केस: बवाना गैंग के चार सदस्य गिरफ्तार, सुशील कुमार के साथ हत्या में शामिल थे

इस तारीख को होंगे IPL-14 के बचे हुए मैच! अक्टूबर को हो सकता है फाइनल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -