ख़त्म हुआ इंतज़ार, इस तारीख से UAE में होगा IPL के बाकी मुकाबलों का आयोजन !
ख़त्म हुआ इंतज़ार, इस तारीख से UAE में होगा IPL के बाकी मुकाबलों का आयोजन !
Share:

नई दिल्ली: कोरोना के कारण स्थगित हुए IPL के बचे हुए सभी मुकाबले अब दुबई में खेले जाएंगे। खबरों के अनुसार, 10 अक्टूबर को फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने इस संबंध में में जानकारी दी है। BCCI के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि, स्थगित IPL यूएई में 18 या 19 सितंबर को अंतरिम रूप से फिर से शुरू होगा, जिसमें तीन हफ्ते में 10 डबल हेडर खेले जाने की उम्मीद है। 

BCCI अधिकारी ने बताया कि, फाइनल मैच 9 या 10 अक्टूबर को आयोजित किया जा सकता है। तीन हफ्ते का वक़्त इस सीजन के शेष 31 मैचों को पूरा करने के लिए पर्याप्त होगा। कोरोना वायरस के कारण छठे सीजन को मई के पहले सप्ताह में स्थगित कर दिया गया था। दरअसल 14वें सीजन को दोबारा आरंभ नहीं करने पर BCCI को करीब तीन हजार करोड़ रुपये का नुकसान उठाना पड़ सकता है। इसलिए BCCI हर साल में 14वें सीजन को पूरा करवाना चाहता है. मौजूदा हालात के मद्देनज़र IPL के 14वें सीजन का आयोजन इंडिया में मुमकिन नहीं है।

BCCI खिलाडिय़ों की सुरक्षा को देखते हुए UAE को IPL के आयोजन के लिए प्राथमिकता पर रखी थी। गत वर्ष यूएई में आईपीएल का आयोजन काफी सफल रहा था और पूरे टूर्नामेंट में कोरोना वायरस का एक भी केस सामने नहीं आया था। बता दें कि IPL के 1व4े सीजन का आगाज 9 अप्रैल से हुआ था. लेकिन 29 मैच खेलने के बाद एक साथ कई खिलाड़ी कोरोना संक्रमित पाए गए और IPL को स्थगित करना पड़ा। आईपीएल के 14वें सीजन में अभी 31 मैचों का आयोजन शेष है।

सागर मर्डर केस: बवाना गैंग के चार सदस्य गिरफ्तार, सुशील कुमार के साथ हत्या में शामिल थे

इस तारीख को होंगे IPL-14 के बचे हुए मैच! अक्टूबर को हो सकता है फाइनल

मशहूर रेसलर सुशील कुमार ने बिना लड़की देखे ही की थी शादी, जानिए क्यों?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -