दूसरा वनडे : रुट के शतकीय प्रहार से भारत को मिला 323 रनों का लक्ष्य

Jul 14 2018 07:38 PM
दूसरा वनडे : रुट के शतकीय प्रहार से भारत को मिला 323 रनों का लक्ष्य

नई दिल्ली : भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे दूसरे वनडे में इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत के सामने 50 ओवरों में 7 विकेट खोकर 322 रनों का बड़ा लक्ष्य रखा. इंग्लैंड की ओर से उसके स्टार खिलाड़ी जो रुट ने अपने वनडे करियर का 12वां शतक जड़ा. वहीं अंतिम ओवरों में डेविड विली ने तेज खेलते हुए अपने वनडे करियर का पहला अर्द्धशतक पूरा किया. रुट ने 116 गेंदों में 113 रनों की पारी खेली. वहीं डेविड विली ने 31 गेंदों में 50 रन बनाए. 

लंदन के लॉर्ड्स मैदान में आज इंग्लैंड ने टॉस जीता और उसने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया. इंग्लैंड की ओर से सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय और जॉनी बेयरस्टो ने पारी की शुरुआत की. दोनों ने इंग्लैंड को तेज शुरुआत दी. उसे पहला और दूसरा झटका कुलदीप यादव ने दिया. जहां जेसन रॉय ने 40 और बेयरस्टो ने 38 रनों की पारी खेली. 

बीच के ओवरों में भारत ने वापसी की लेकिन अंततः इंग्लैंड बड़ा स्कोर बनाने में कामयाब रहा. कप्तान मॉर्गन ने 53 रनों की पारी खेली. भारत के लिए युवा सनसनी कुलदीप यादव ने कुल 3 विकेट हासिल किए. वहीं युजवेंद्र चहल, हार्दिक पंड्या और उमेश यादव को 1-1 विकेट मिला. जबकि इंग्लैंड का 1 विकेट रन आउट के रूप में गिरा. 

सबसे तेज 150 विकेट कपिल-भज्जी जैसे दिग्गजों का विश्वरिकॉर्ड ध्वस्त

लॉर्ड्स वनडे LIVE : कुलदीप का कहर जारी एक बार फिर भारत इंग्लैंड पर भारी

फीफा: क्रोएशिया की जीत का सबसे बड़ा जश्न होगा गोवा में, ऐसा क्यों?

?