लॉर्ड्स वनडे LIVE : कुलदीप का कहर जारी एक बार फिर भारत इंग्लैंड पर भारी
लॉर्ड्स वनडे LIVE : कुलदीप का कहर जारी एक बार फिर भारत इंग्लैंड पर भारी
Share:

लंदन : क्रिकेट के मक्का 'लॉर्ड्स' में भारत और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज़ का दूसरा मैच खेला जा रहा है. जहां इंग्लैंड ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया. इंग्लैंड के आमंत्रण पर भारत पहले गेंदबाजी करने उतरी. 16.2 ओवरों के खेल में समाचार लिखे जाने तक इंग्लैंड ने 2 विकेट खोकर 107 रन बना लिए थे. कप्तान मॉर्गेन 9 और जो रुट 17 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद है

गौरतलब है कि लॉर्ड्स को क्रिकेट का 'मक्का' कहा जाता है. और दोनों ही टीमें यहां हर संभव जीत दर्ज करना चाहेगी. भारतीय टीम पहला मैच जीतकर जहां आत्मविश्वास स ओत-प्रोत है. वहीं इंग्लैंड यह मैच अपने नाम कर पहले मैच में खोया हुआ आत्मविश्वास पुनः पाना चाहेगी. भारतीय टीम आज का मैच जीतने के साथ ही सीरीज भी अपने नाम कर लेगी. 

भारत की ओर से फिलहाल दोनों विकेट पिछले मैच में 6 विकेट झटकने वाले युवा 'चाइनामैन' गेंदबाज कुलदीप यादव को मिलें. उन्होंने बेयरस्टो  और रॉय को चलता किया. जॉनी ने 31 गेंदों में पिछले मैच की ही तरह 38 रनों की पारी खेली. रॉय ने 40 रन बनाए. इंग्लैंड ने पहले पॉवरप्ले में एक विकेट खोते हुए कुल 69 रन बटोरें. इंग्लैंड अगर इसी रन रेट के साथ रन बनाते रही तो वह 300 प्लस का आंकड़ा पार कर भारत को आज एक मजबूत टारगेट देंगी. 

फीफा: क्रोएशिया की जीत का सबसे बड़ा जश्न होगा गोवा में, ऐसा क्यों?

लॉर्ड्स वनडे : मक्का में दोहरा इतिहास बनना पक्का, देखें आंकड़ें

फीफा: फुटबॉल सनसनी क्रोएशिया की राष्ट्रपति कोलिंडा का बिकिनी अवतार वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -