इंग्लैंड ने जर्मनी को दी मात महिला यूरो चैंपियनशिप का जीता खिताब
इंग्लैंड ने जर्मनी को दी मात महिला यूरो चैंपियनशिप का जीता खिताब
Share:

इंग्लैंड ने अतिरिक्त समय तक चले मैच में जर्मनी को 2-1 से मात देकर महिला यूरोपीय चैंपियनशिप फुटबॉल प्रतियोगिता का खिताब भी अपने नाम कर लिया है। जब लग रहा था कि इंग्लैंड उम्मीदों के दबाव में आ जाएगा तब चोले केली ने 110वें मिनट में गोल दागा जो निर्णायक साबित हो रहा है।

केली के गोल के पहले इंग्लैंड के विरुद्ध बहुत थके हुए दिखाई दे रहे थे और उन्हें जर्मनी के स्थानापन्न खिलाड़ियों के सामने जूझना पड़ रहा था। निर्धारित वक़्त तक मैच 1-1 से बराबरी पर था। इंग्लैंड की तरफ से इला टूने ने 62वें मिनट में गोल किया जबकि जर्मनी के लिये लिना मागुल ने 79वें मिनट में बराबरी का गोल भी दाग दिया है। 

खबरों का कहना है कि हैरी केन के अंतिम पलों में पेनल्टी पर किए गए गोल से इंग्लैंड ने नेशन्स लीग फुटबॉल प्रतियोगिता में जर्मनी को 1-1 से ड्रॉ पर रोका जबकि इटली और तुर्की ने अपने अपने मैच में जीत हासिल की है। केन ने 88वें मिनट में पेनल्टी को गोल में बदल दिया है। ख़बरों का कहना है कि रेफरी कार्लोस डेल सीरो ग्रेंडे ने वीडियो रेफरल के उपरांत इंग्लैंड को यह पेनल्टी भी दे डाली है। जिसके पूर्व योनास होफमैन ने 51वें मिनट में जर्मनी को आगे बढ़ाने लगे है। बता दें कि उधर सेसेना में लोरेंजो पेलेग्रिनी के शानदार प्रदर्शन से इटली ने हंगरी को 2-1 से मात दे दी है। पेलेग्रिनी ने उसकी तरफ से निर्णायक गोल दाग दिया है। 

अफ्रीका के ट्रिस्टन स्टब्स ने लपका अविश्वसनीय कैच, लोगों को आ गई जोंटी रोड्स की याद, Video

भारत वही गलती कर रहा जो पाकिस्तान ने 1990 में की थी

महज 38 गेंदों में अंतर्राष्ट्रीय शतक जड़ने वालीं इस बल्लेबाज़ ने किया सन्यास का ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -