इंग्लैंड के इस बल्लेबाज़ ने महज 11 गेंदों पर ठोंके 50 रन, बर्थडे पर खेली तूफानी पारी

लंदन: बर्थडे के दिन यदि खिलाड़ी प्रदर्शन भी जबरदस्त कर दिया हो, तो जश्न का मजा दोगुना हो ही जाता है. कुछ ऐसा ही इंग्लैंड के बैट्समैन विल जैक्स के साथ भी हुआ. दाएं हाथ के बैट्समैन का 21 नवंबर को 23वां जन्मदिन था. इसी दिन T10 लीग में उन्होंने नॉर्दर्न वॉरियर्स के खिलाफ तूफानी पारी खेलते हुए बंगाल टाइगर्स को जीत दिला दी. बता दें कि टूर्नामेंट में अब तक खेले 3 मैचों में बंगाल टाइगर्स की ये पहली जीत थी. वहीं नॉर्दर्न वॉरियर्स को 3 मैचों में लगातार तीसरी शिकस्त झेलनी पड़ी.

इस मैच में नॉर्दर्न वॉरियर्स ने पहले बैटिंग की और 10 ओवर में 4 विकेट खोकर 126 रन का स्कोर खड़ा किया. नॉर्दर्न वॉरियर्स की तरफ से कप्तान रोवमैन पावेल ने 27 गेंदों पर 63 रन की पारी अवश्य खेली. इसी का परिणाम रहा कि टीम के स्कोर बोर्ड पर 125 से अधिक रन भी जुड़े. मगर विल जैक्स किसी भी सूरत में अपने बर्थडे का मजा किरकिरा नहीं होने दिया और उन्होंने ऐसा तूफान मचाया कि रोवमैन पावेल की पारी फीकी पड़ गई.

विल जैक्स ने महज 22 गेंदों पर 259.09 की स्ट्राइक रेट से धुआंधार 57 रन बनाए. इसमें धुआंधार पारी में उन्होंने 8 चौके और 3 छक्के लगाए और इस प्रकार उन्होंने 50 रन केवल 11 गेंदों पर बटोर लिए. विल जैक्स अपने 23वें बर्थडे पर खेली विस्फोटक पारी में नाबाद रहे और टीम को जीत दिलाकर ही वापस लौटे. उनकी धमाकेदार पारी के बलपर बंगाल टाइगर्स ने नॉर्दर्न वॉरियर्स को 5 विकेट से मात दे दी. फाफ डु प्लेसी की टीम ने नॉर्दर्न वॉरियर्स से मिले 127 रन के लक्ष्य को 9.1 ओवर में प्राप्त कर लिया.

ICC ने शाहीन अफरीदी पर लगाया जुर्माना, बांग्लादेशी बल्लेबाज़ को फेंककर मारी थी गेंद

सानिया मिर्ज़ा के बेटे की तबियत बिगड़ी, सीरीज को बीच में छोड़ घर के लिए निकले शोएब मालिक

फीफा विश्व कप कतर 2022 के लिए काउंटडाउन क्लॉक शुरू

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -