ICC ने शाहीन अफरीदी पर लगाया जुर्माना, बांग्लादेशी बल्लेबाज़ को फेंककर मारी थी गेंद
ICC ने शाहीन अफरीदी पर लगाया जुर्माना, बांग्लादेशी बल्लेबाज़ को फेंककर मारी थी गेंद
Share:

ढाका: पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी ने शनिवार को दूसरे T20 मैच के दौरान बांग्लादेश के बैट्समैन अफीफ हुसैन (Afif Hossain) के गेंद फेंक कर मारी थी। जिसके बाद सोशल मीडिया पर तो उनकी जमकर आलोचना हुई ही थी, किन्तु अब ICC ने भी अफरीदी के खिलाफ एक्शन लिया है। ICC ने शाहीन अफरीदी पर इस हरकत के लिए मैच फीस का 15 फीसद जुर्माना लगाया गया है।

बता दें कि बांग्लादेश के खिलाफ खेली जा रही तीन मैचों की श्रृंखला के दूसरे मैच में पारी के तीसरे ओवर में शाहीन अफरीदी ने छक्का खाने के बाद बौखलाकर गेंद बांग्लादेशी बल्लेबाज के मार दी थी। हालांकि उन्होंने मुकाबले के बाद अफीफ हुसैन से माफी मांग ली थी, किन्तु ये माफी काफी नहीं थी और अब ICC ने उनपर जुर्माना लगाया है। ये घटना घटी थी, ढाका के शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम में खेले गए दूसरे टी20 मुकाबले के दौरान। दरअसल, पारी का तीसरा ओवर चल रहा था और शाहीन अफरीदी गेंदबाज़ी कर रहे थे। सामने थे अफीफ हुसैन जिन्होंने  अफरीदी की गेंद पर छक्का जड़ दिया। जिसके बाद ये पाकिस्तानी गेंदबाज बौखला गया और उसने अगली गेंद में फोलो थ्रू में पकड़कर इसे स्टंप की तरफ फेंका जो हुसैन के जाकर लगी और वे क्रीज में ही गिर पड़े।

 

इसके बाद अफीफ को देखने के लिए डॉक्टर को ग्राउंड में जाना पड़ा। मैच के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने एक वीडियो जारी किया जिसमें शाहीन मैच के बाद हुसैन की तरफ जाते नज़र आ रहे हैं और अपनी इस हरकत के लिए माफी मांग रहे थे। साथ ही उन्होंने मुस्कुराकर बांग्लादेशी बैट्समैन को गले भी लगाया।

सानिया मिर्ज़ा के बेटे की तबियत बिगड़ी, सीरीज को बीच में छोड़ घर के लिए निकले शोएब मालिक

फीफा विश्व कप कतर 2022 के लिए काउंटडाउन क्लॉक शुरू

रियल मैड्रिड 4-1 की जीत से ला लीगा की तालिका में टॉप पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -