सानिया मिर्ज़ा के बेटे की तबियत बिगड़ी, सीरीज को बीच में छोड़ घर के लिए निकले शोएब मालिक
सानिया मिर्ज़ा के बेटे की तबियत बिगड़ी, सीरीज को बीच में छोड़ घर के लिए निकले शोएब मालिक
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शोएब मलिक अपने बेटे की बीमारी की वजह से सोमवार को बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे और अंतिम टी20 इंटरनेशनल मुकाबले में खेलने नहीं उतरे. शोएब मलिक के स्थान पर इफ्तिखार अहमद को अंतिम एकादश में शामिल किया गया है. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने शोएब मलिक के बारे में जानकारी दी है.

बता दें कि शोएब ने भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा के साथ अप्रैल 2010 में हैदराबाद में एक पारंपरिक समारोह में निकाह किया था. इस शादी के दस वर्षों के बाद उनके बेटे इजहान का जन्म हुआ था. PCB की तरफ से जारी बयान के अनुसार, 'शोएब मलिक अपने बच्चे की बीमारी के चलते सोमवार को बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे और अंतिम टी20 मैच में नहीं खेलेंगे और वह मुकाबले से पहले दुबई के लिए रवाना हो जाएंगे.' 

इसके साथ ही PCB ने कहा कि टेस्ट टीम के सदस्य इस मुकाबले के बाद चटगांव रवाना होंगे, जबकि टी20 इंटरनेशनल टीम के सदस्य मंगलवार को दुबई के रास्ते पाकिस्तान लौटेंगे. हाल ही में संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में संपन्न हुए टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में पहुंचने वाली पाकिस्तान तीन मैचों की इस टी20 इंटरनेशनल श्रृंखला में 2-0 से आगे है. ऐसे में पाकिस्तान टीम का प्रयास अंतिम मुकाबले को जीतकर सूपड़ा साफ करने का रहेगा. 

फीफा विश्व कप कतर 2022 के लिए काउंटडाउन क्लॉक शुरू

रियल मैड्रिड 4-1 की जीत से ला लीगा की तालिका में टॉप पर

क्रिकेट मैच के चलते हुआ खतरनाक हादसा! फील्डिंग के दौरान अचानक सिर पर लगी बॉल, और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स