दूसरे मैच में जेसन रॉय ने इंग्लैंड को दिलाई जीत
दूसरे मैच में जेसन रॉय ने इंग्लैंड को दिलाई जीत
Share:

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच खेले गए दूसरे वनडे मैच में इंग्लैंड के बल्लेबाज जेसन रॉय ने तूफानी पारी खेली. रॉय ने सिर्फ 108 गेंद में 12 चौके, 2 छक्कों की मदद से 120 रन बनाए. इसके साथ ही इंग्लैंड के कार्यवाहक कप्तान जोस बटलर के द्वारा बनाए गए नाबाद 91 रन से यहां दूसरे वनडे अंतरराष्ट्रीय मैच में आस्ट्रेलिया को 38 रन से हरा दिया.

 

यहाँ खेले गए मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड ने आठ विकेट पर 342 रन का विशाल स्कोर खड़ा जिसके जवाब में आस्ट्रेलियाई टीम शान मार्श के 131 रन की शतकीय पारी के बाद भी 304 रन पर ढ़ेर हो गई. इंग्लैंड ने 17 गेंद रहते जीत हासिल की क्योकि तेज गेंदबाज लियाम प्लंकेट ने 53 रन देकर चार विकेट और लेग स्पिनर आदिल राशिद 70 रन देकर तीन विकेट ने मिलकर सात विकेट झटके.

 

बता दें कि विश्व चैम्पियन आस्ट्रेलियाई टीम को बुधवार को ओवल में शुरूआती मैच में तीन विकेट से हार का मुंह देखना पड़ा था. ऑस्ट्रेलिया यहाँ पांच मैचों की वनडे सीरीज में 0-2 से पिछड़ चुकी  है, ज्ञात हो कि यह आस्ट्रेलिया की पिछले आठ वनडेे में सातवीं हार है. इस मैच में इंग्लैंड के विकेटकीपर बटलर ने 70 गेंद में आठ चौके और दो छक्के से नाबाद 91 रन बनाएं.

क्रिकेट की दुनिया का बड़ा सितारा क्यों हुआ भावुक

फीफा वर्ल्ड कप में मौजूदा चैंपियन जर्मनी की हार

ब्राज़ील के इरादों पर स्विटजरलैंड ने पानी फेरा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -