क्रिकेट की दुनिया का बड़ा सितारा क्यों हुआ भावुक
क्रिकेट की दुनिया का बड़ा सितारा क्यों हुआ भावुक
Share:

फादर्स डे पर टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली भी भावुक होने से खुद को नहीं रोक पाए और विराट ने अपने दिवंगत पिता को याद करते हुए उनसे मिली प्रेरणा और सीख सभी साथ शेयर की है . विराट ने ट्विटर पर लिखा,' इस फादर्स डे पर अपने पिता के लिए कुछ यादगार करके इसे स्‍पेशल बनाइए. #हैप्‍पी फादर्स डे.' जबकि उन्‍होंने अपने पिता के साथ एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें दोनों एक फोर्ट के सामने खड़े हैं.

इस फोटो पर जो कैप्‍शन है उसमें लिखा है, ' शुरुआती दौर में ही उन्होंने मुझे सिखाया कि किस तरह कड़ी मेहनत की जाती है. विश्वास हासिल करने के लिए किसी सहारे के बजाए अपनी कड़ी मेहनत पर यकीन करो. यही अब मेरे जीवन का मकसद है. उन्होंने मुझे सही दिशा दिखाई. थैक्यू डैड!' साथ ही विराट ने सभी से अपील की कि इस बार अपने पिता के साथ बाहर खेलने जाएं और फिर से उनके साथ पुराने दिनों को जियें.

विराट के पिता प्रेम कोहली कि मृत्यु हार्ट अटैक से हुई थी उस समय विराट कर्नाटक के खिलाफ रणजी मैच में 90 रनों की पारी के दम पर दिल्ली के लिए मैच बचाया था. कोहली कई मौको पर अपने पिता का जिक्र करते रहे है और कई बार अपनी बड़ी कामयाबियों के पीछे पिता के होने की बात कर चुके है. 

गाड़ी से कूड़ा फेंकने वाले शख्स ने की फेसबुक पोस्ट, अनुष्का के बारे में कही ये गन्दी बात

धोनी कोहली ने दिया फिटनेस टेस्ट

कार में बैठकर आदमी कर रहा था शर्मनाक हरकत, अनुष्का ने सरेआम लगाई फटकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -