दोस्तों के साथ घूमने गया छात्र धुर्वा डैम में डूबा
दोस्तों के साथ घूमने गया छात्र धुर्वा डैम में डूबा
Share:

रांची. झारखण्ड कि राजधानी रांची के धुर्वा डैम में डूबने से इंजीनियरिंग के छात्र की मौत हो गई. छात्र  अपने 5  दोस्तों के साथ वह गया था. उसके दोस्तों ने उसे बचाने का काफी प्रयास किया, लेकिन वे असफल रहे़. इस दौरान शोर मचाने पर आसपास के लोग पहुंचे. लोगों ने इसकी सूचना नगड़ी पुलिस को दी़  मौके पर पुलिस पहुंची और एनडीआरएफ की टीम को इसकी सूचना दी. टीम ने शाम सात बजे तक डैम में सर्च अभियान चलाया, लेकिन अभिषेक को ढूंढ़ नहीं सकी. 

यह घटना रांची के नगड़ी थाना क्षेत्र की है. जानकारी के अनुसार, 19 साल का  छात्र अभिषेक पुष्प ओरमांझी के आरटीसी इंस्ट्रीयूट ऑफ ट्रेक्नोलॉजी में मैक्निकल इंजीनियरिंग का कोर्स कर रहा था. अभिषेक नामकुम के लोआडीह के गाड़ीगांव आनंद विहार निवासी राजेश पुष्प का इकलौता पुत्र है.  राजेश पुष्प इलेक्ट्रो स्टील बोकारो में मैनेजर है़ं 

अभिषेक ओरमांझी स्थित हॉस्टल से अपने पांच दोस्तों राज, दिलेश्वर, नीतीश, शशि और दिलसाद के साथ धुर्वा डैम घूमने आया था. लगभग 2 बजे सभी दोस्त डैम पहुंचे. वहां अभिषेक ने दोस्तों से कहा कि वह नहाने जा रहा है. दोस्तों ने कहा कि तैरने जानते हो. इसपर अभिषेक ने कहा कि हां तैरने जानता हू. इसके बाद अभिषेक ने डैम के फाटक के पास से नहाने के लिए छलांग लगायी. नहाने के क्रम में अभिषेक डूबने लगा. इसके बाद नीतीश और दिलसाद ने भी डैम में कूदकर अभिषेक को बचाने का प्रयास किया, लेकिन दोनों भी डूबने लगे तो वे निकल गये.

अभिषेक की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. थानेदार अजय कुमार सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय गोताखोर और एनडीआरएफ टीम को लगाया गया. शाम तक छात्र का शव बरामद नहीं हो सका. उन्होंने कहा कि एनडीआरएफ और स्थानीय गोताखोर मंगलवार को युवक का शव दोबारा ढ़ूढने का प्रयास किया जायेगा.

आखिर कहां है पाकिस्तान का राष्ट्रीय ध्वज

यात्रियों की भीड़ के कारण इन ट्रेनों के फेरों में विस्तार

गत वर्ष के मुकाबले चीनी उत्पादन में इजाफा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -