'तेरे बिन नहीं जीना...', लिखकर फंदे पर लटका इंजीनियर, जानिए पूरा मामला
'तेरे बिन नहीं जीना...', लिखकर फंदे पर लटका इंजीनियर, जानिए पूरा मामला
Share:

औरंगाबाद: महाराष्ट्र के औरंगाबाद में एक शख्स ने आत्महत्या कर ली है। उसका नाम निखिल दत्तात्रय चौडाले था तथा आयु 25 वर्ष थी। वह पैठण तहसील में MIDC मौजूद एक प्राइवेट कंपनी में इंजीनियर था। पुलिस को निखिल दत्तात्रय का शव उसके किराए के कमरे में फंदे से लटकता हुआ मिला।

वही पुलिस ने मामले की खबर देते हुए बताया कि निखिल दत्तात्रय चौडाले मूल तौर पर पंढरपुर का रहने वाला था। वह पैठण MIDC मौजूद अजंता कंपनी में बतौर इंजीनियर कार्यरत था। पुलिस को मंगलवार प्रातः पिंपलवाड़ी के आदर्श नगर मौजूद किराए के मकान में निखिल के फांसी लगा कर खुदखुशी करने की तहरीर प्राप्त हुई थी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर घटनास्थल पर पहुंच पंचनामा कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए पैठण के शासकीय हॉस्पिटल भेजा।

वही मृतक निखिल के कमरे की तलाशी लेने पर पुलिस को निखिल की तरफ से अपनी प्रेमिका के नाम लिखे गए कई पत्र मिले हैं। पुलिस को एक चिट्ठी में 'तेरे बिना नहीं जीना मर जाना ढोलना' बॉलीवुड फिल्म का गाना लिखा मिला। इन प्रेम पत्रों को पढ़कर पुलिस ने निखिल के प्रेम करने तथा इसी के चलते आत्महत्या जैसा कदम उठाने की आशंका व्यक्त की है। निखिल दत्तात्रय चौडाले के परिवार को मामले की खबर दे दी गई है। खबर प्राप्त होने पर निखिल के घरवाले पंढरपुर से पैठण के लिए रवाना हो गए हैं। तो वहीं पुलिस को निखिल दत्तात्रय चौडाले के उस कमरे से कुछ और प्रेम पत्र प्राप्त हुए हैं जहां उसने खुदखुशी की थी। पुलिस ने सभी चिट्ठियों को बरामद कर लिया है। 

दिल्ली: तेज रफ्तार कार ने तीन स्कूली छात्राओं को मारी टक्कर, एक की मौत

RSS कार्यकर्ताओं का स्वागत किया तो निकला 'हत्या' का फतवा.., क़त्ल करने वाले को 1 लाख का इनाम

केरल हाई कोर्ट ने बिशप फ्रैंको मुलक्कल को बरी किए जाने को चुनौती देने वाली याचिकाओं को स्वीकार किया

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -