RSS कार्यकर्ताओं का स्वागत किया तो निकला 'हत्या' का फतवा.., क़त्ल करने वाले को 1 लाख का इनाम
RSS कार्यकर्ताओं का स्वागत किया तो निकला 'हत्या' का फतवा.., क़त्ल करने वाले को 1 लाख का इनाम
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में RSS कार्यकर्ताओं पर फूल बरसाने वाले एक मुस्लिम डॉक्टर का क़त्ल करने वाले को एक लाख रुपए का इनाम देने का ऐलान किया गया है। यह मामला मैनाठेर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गाँव महमूदपुर माफी का है। आरोपित हाफिज इमरान वारसी ने इसके लिए बाकायदा पर्चा लिखकर लोगों के घरों और दुकानों में भी डाला था। डॉक्टर की शिकायत पर पुलिस ने इलाके के CCTV फुटेज खंगाले, जिसके बाद उन्होंने मुस्लिम डॉक्टर के खिलाफ फतवा जारी करने वाले आरोपित हाफिज इमरान वारसी को अरेस्ट कर लिया।

रिपोर्ट्स के अनुसार, 2 अप्रैल को हिंदू नववर्ष के मौके पर डॉक्टर मोहम्मद निजाम भारती ने अपने गाँव महमूदपुर माफी में संघ कार्यकर्ताओं के आगमन पर उन पर फूल बरसाए और उन्हें माला पहनाकर उनका स्वागत किया था। निजाम ने कहा है कि वह भाजपा से जुड़े हुए हैं। उनके द्वारा संघ कार्यकर्ताओं का स्वागत करना गाँव के ही हाफिज इमरान वारसी को रास नहीं आया, जिसके कारण उसने डॉ निजाम के खिलाफ फतवा जारी कर दिया। डॉक्टर ने बताया कि इमरान ने रात में ही उनके खिलाफ पर्चे लिखकर गाँव में बँटवा दिए थे। उसने डॉक्टर निजाम को गैर मुस्लिम घोषित करते हुए गाँव के लोगों से उनका सामाजिक बहिष्कार करने, उन्हें मस्जिद में प्रवेश ना देने और हत्या करने वाले को एक लाख रुपए का इनाम देने का ऐलान भी किया था। डॉक्टर की शिकायत पर पुलिस ने इलाके का CCTV फुटेज चेक किया। इसकी जाँच करने के बाद उन्होंने इमरान को अरेस्ट कर लिया।

वहीं, इमरान ने खुद को बेकसूर बताते हुए कहा कि यहाँ के लड़के सट्टा खेलते हैं, उसको लेकर मैंने पर्चा डाला था। इस मामले पर पुलिस अधीक्षक विद्यासागर मिश्र का कहना है​ कि डॉक्टर निजाम की ​शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने अपनी शिकायत में कहा है कि इमरान नामक एक व्यक्ति ने उनके खिलाफ फतवा जारी किया है। आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर उसे जेल भेजा जा रहा है।

केरल हाई कोर्ट ने बिशप फ्रैंको मुलक्कल को बरी किए जाने को चुनौती देने वाली याचिकाओं को स्वीकार किया

पिता ने मारा थप्पड़ तो गुस्साई बेटी ने झोपड़ी में लगा दी आग, दो मासूमों की गई जान

'भाजपा के दूसरे कार्यकाल में दोगुनी हुई अपराध की रफ़्तार..', योगी सरकार पर अखिलेश का वार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -