इस दिन सगाई करेंगे रुद्रजीत मुखर्जी और प्रोमिता चक्रवर्ती
इस दिन सगाई करेंगे रुद्रजीत मुखर्जी और प्रोमिता चक्रवर्ती
Share:

रुद्रजीत मुखर्जी और प्रोमिता चक्रवर्ती बंगाली दुनिया के मशहूर जोड़ों में से एक हैं। वे अक्सर अपने शो या अपनी लेटेस्ट तस्वीरों की वजह से सुर्ख़ियों में रहते हैं। खबर है कि शो 'सात भाई चंपा' कपल वैलेंटाइन्स डे पर शामिल होने जा रहा है। कल यह खूबसूरत कपल अपनी सगाई करने जा रहा है। दोनों की जोड़ी भी इस खुशी के पल के लिए उत्साहित है।

 

रुद्रजीत मुखर्जी ने हाल ही में अपनी मंगेतर और सह-कलाकार प्रोमिता चक्रवर्ती के साथ एक तस्वीर शेयर की है। लेटेस्ट शेयर की गई तस्वीरों में ये कपल खूबसूरत नजर आ रहा है और जबरदस्त पोज दे रहा है। फोटो की बात करें तो यह कपल प्यार में लिप्त नजर आ रहा है। ट्रेडिशनल आउटफिट में दोनों स्टनिंग नजर आ रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए अभिनेता ने लिखा, 'My whole heart for my whole life... #1DayToGoForEngagement Photography : @siladitya_dutta Videography : @bipradip_chakraborty Look : @iamjikuroy Make Up : @kajuguhaofficial Hair : @gini_love21 @starcraft_insta'

रुद्रजीत और प्रोमिता ने वेलेंटाइन डे पर अपनी रजिस्ट्री शादी करने का फैसला किया। दोनों की जोड़ी पुरुलिया में रजिस्ट्री वेडिंग और रिंग एक्सचेंज सेरेमनी होगी। इस कपल का साल के अंत में पारंपरिक शादी समारोह होगा। उनकी लव स्टोरी की बात करें तो शो 'सात भाई चंपा' में काम करने के दौरान वे एक-दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं।

'डिक्शनरी' के प्रीमियर पर नुसरत जहान के साथ यश दासगुप्ता आए नजर

लम्बे समय बाद बॉलीवुड में फिर होगी नागार्जुन की धमाकेदार एंट्री, पुराने अंदाज में आएंगे नजर

RRR के बाद राम चरण ने इस मशहूर डायरेक्टर से मिलाया हाथ, हुआ ये बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -