वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के बीच तीसरे टेस्ट के पहले दिन का खेल खत्म, ऐसा रहा आज का खेल

ग्रॉस आइलेट : यहां शुरू हुए वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के बीच तीसरे टेस्ट के पहले दिन का खेल खत्म हो चुका है। मेहमानों ने 83 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर 231 रन बना लिए है। स्टंप्स के समय जोस बटलर 67 और बेन स्टोक्स 62 रन बनाकर नाबाद थे। दोनों के बीच अभी तक पांचवें विकेट के लिए 124 रनों की साझेदारी हो गई है। इससे पहले वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया था।

बांग्‍लादेश प्रीमियर लीग : तमीम के शानदार शतक से विक्‍टोरियंस ने दर्ज की शानदार जीत

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार ऑलराउंडर जेसन होल्डर के प्रतिबंध के कारण मेजबानों ने मैच में कीमो पॉल को मौका दिया, वहीं इंग्लैंड ने सैम करन की जगह मार्क वुड को टीम में शामिल किया। इंग्लैंड की शुरुआत हालांकि अच्छी नहीं रही और लंच तक उनका स्कोर 26 ओवर में एक विकेट के नुकसान पर 46 था। कीटोन जेनिंग्स सिर्फ आठ रन बनाकर आउट हुए। लंच के बाद इंग्लैंड को तीन बड़े झटके लगे और चाय के समय तक स्कोर 50 ओवर में 114/4 हो गया था। 

फेड कप : कजाकिस्तान ने भारतीय टीम को दी करारी शिकस्त

बटलर और स्टोक्स का अर्धशतक 

जानकारी के लिए बता दें बल्लेबाज जोस बटलर ने अपना 13वां और बेन स्टोक्स ने 17वां अर्धशतक लगाया। दूसरे दिन दोनों की निगाहें साझेदारी को आगे बढ़ाकर इंग्लैंड को बड़े स्कोर तक पहुंचाने की होगी। वेस्टइंडीज की तरफ से अभी तक कीमो पॉल ने सबसे ज्यादा दो विकेट लिए हैं। उनके अलावा शैनन गैब्रियल एवं अल्ज़ारी जोसफ ने एक-एक विकेट लिया है।

हैमिल्टन में अब से कुछ देर बाद शुरू होगा निर्णायक मुकाबला, ऐसा है दोनों टीमों का रिकॉर्ड

फिर लय में लौटे लोकेश राहुल, इंग्लैंड लायंस के खिलाफ खेली शानदार पारी

हीरो इंडियन सुपर लीग : जल्द होगा चेन्नइयन एफसी का बेंगलुरू एफसी से रोमांचक मुकाबला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -