ऊर्जा मंत्री जी. जगदीश रेड्डी ने कोरोना संक्रमित लोगों को दिया ये सुझाव
ऊर्जा मंत्री जी. जगदीश रेड्डी ने कोरोना संक्रमित लोगों को दिया ये सुझाव
Share:

गुरुवार को, ऊर्जा मंत्री जी जगदीश रेड्डी ने कोरोना संक्रमित व्यक्तियों को अपने परिवार के सदस्यों में वायरस के प्रसार को रोकने के लिए सरकार द्वारा स्थापित कोविड देखभाल केंद्रों में रहने का सुझाव दिया है। बता दें कि उन्होंने बताया कि जिले में 100 बेड का क्वारंटाइन सेंटर बनाया गया है. गुरुवार को मंत्री ने सूर्यापेट के जिला सरकारी अस्पताल में कलेक्टर विनय कृष्ण रेड्डी, जिला चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी कोटा चालम और जिले में कोरोना रोकथाम उपायों पर संबंधित अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की. 

वही इस अवसर पर बात करते हुए जगदीश रेड्डी ने बताया कि अधिकारियों ने सूर्यापेट जिले में 100 बेड का क्वारंटाइन सेंटर बनाया है. मंत्री ने आश्वासन दिया कि जिला सरकारी अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी न हो इसका पूरा ध्यान रखा जाएगा। उन्होंने बताया कि जिला अस्पताल में लोगों की स्वास्थ्य संबंधी जरूरतों को पूरा करने के लिए ऑक्सीजन प्लांट स्थापित किया जाएगा। 

उन्होंने बताया कि थुंगथुर्ति के सरकारी अस्पताल में ऑक्सीजन सुविधा के साथ कोविड का इलाज शुरू होने जा रहा है। उन्होंने कहा, “दवाओं की कमी पैदा करने वालों के खिलाफ और निजी अस्पतालों के खिलाफ भी कोविड रोगियों से उच्च शुल्क लेने के खिलाफ मामले दर्ज किए जा रहे हैं, यह कहते हुए कि जिले में तालाबंदी प्रतिबंधों को सख्ती से लागू किया जा रहा था।

केरल में रविवार से लॉक डाउन में बढ़ सकती है सख्ती

पुलिस अधिकारी के इस कार्य ने जीता जनता का दिल, सोशल मीडिया पर ट्रैंड कर रही तस्वीर

थाला अजित ने बढ़ाया कोरोना मरीजों के लिए मदद का साथ, सीएम राहत कोष में दान की इतने रूपए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -