साई प्रणीत के हारते ही न्यूजीलैंड ओपन में भारत की उम्मीदें खत्म
साई प्रणीत के हारते ही न्यूजीलैंड ओपन में भारत की उम्मीदें खत्म
Share:

आकलैंड : यहां खेले जा रहे न्यूजीलैंड ओपन बैडमिंटन के पुरूष एकल सेमीफाइनल में इंडोनेशिया के दूसरे वरीय जोनाथन क्रिस्टी से भारतीय शटलर बी साई प्रणीत की हार के साथ ही भारत की उम्मीदें खत्म हो गई.

आपको बता दें कि न्यूजीलैंड ओपन बैडमिंटन के पुरूष एकल सेमीफाइनल में एक घंटे तक चले इस मुकाबले में इंडोनेशियाई खिलाड़ी जोनाथन क्रिस्टी ने भारतीय शटलर बी साई प्रणीत को 14-21 21-19 21-8 से हराकर इस मुकाबले में अपनी जीत दर्ज की. जबकि साई प्रणीत ने कल क्वार्टरफाइनल में श्रीलंका के निलुका करूणारत्ने को सिर्फ 28 मिनट में 21-7 21-9 से मात देकर सेमी फाइनल में प्रवेश किया था.

उल्लेखनीय है कि अब खिताबी मुकाबले में क्रिस्टी का सामना चीन के लिन डैन और दक्षिण कोरिया के हियो क्वांग ही के बीच होने वाले मुकाबले के विजेता से होगा.सेमी फाइनल में भारतीय शटलर बी साई प्रणीत की हार के साथ ही भारत की न्यूजीलैंड ओपन में इस टूर्नामेंट में उम्मीदें ध्वस्त हो गई .इस न्यूजीलैंड ओपन में भारत के निराशाजनक प्रदर्शन से भारतीय प्रशंसकों को भी दुःख हुआ है. बेहतर तो यही होता कि भारतीय खिलाड़ी इस आयोजन स्थल से ख़िताब जीत कर भारत के लिए खुशियां लेकर लौटते.लेकिन अफ़सोस ऐसा नहीं हुआ.

यह भी देखें

जब फुटबाल फैन ने क्रेन पर चढ़कर देखा मैच

शमकिर सुपर ग्रांड मास्टर टूर्नामेंट कार्लसन के नाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -