जब फुटबाल फैन ने क्रेन पर चढ़कर देखा मैच
जब फुटबाल फैन ने क्रेन पर चढ़कर देखा मैच
Share:

नई दिल्ली : खेलों के प्रति दीवानगी के यूँ तो कई किस्से हैं , लेकिन जो घटना आपको बता रहे हैं , उसे जानकर आप चकित रह जाएंगे. इस मामले में फुटबाल प्रशंसक ने जो किया उसने उसे सुर्ख़ियों में ला दिया.

दरअसल हुआ यूँ कि तुर्की के डिनिजिस्पोर फुटबॉल क्लब के इस फैन का नाम नाम अली डेमिरकाया है , उस पर डेनिजली अतातुर्क स्टेडियम ने गंदे आचरण के लिए एक वर्ष का प्रतिबंध लगा रखा था. शनिवार को उनकी पसंदीदा टीम का मैच टर्की डेनीज्ली अटाटर्क स्टेडियम में खेला गया, जिसको देखने के फुटबॉल के इस दीवाने ने जो आइडिया लगाया वह आश्चर्यजनक है.  अली ने मैच देखने के लिए 5 हजार में क्रेन बुक करवा ली आैर ऊंचाई पर जाकर आराम से मैच देखने लगा. इस नए विचार के कारण उसे स्टेडियम में प्रवेश भी नहीं करना पड़ा और मैच का भी आनंद ले लिया.

आपको बता दें कि अली जब क्रेन के ऊपर बैठकर मैच देखने लगा तो स्टेडियम में बैठे सभी दर्शक उसकी तरफ देखने लगे आैर जोर-जोर से चिल्लाने लगे. अली ने क्रेन पर खड़े होकर मैच का मुफ्त में लुफ्त उठाने लगा . हालाँकि अली ने क्रेन बुक करवाने से पहले पुलिस प्रशासन से बात कर उनसे इसकी अनुमति मांगी थी . क्रेन पर चढ़े हुए अली की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही हैं. खेलों के प्रति ऐसी दीवानगी कम ही देखने को मिलती है.

यह भी देखें

बार्सिलोना सबसे बेहतर टीम- मेस्सी

स्टार फुटबॉलर डेविड बेकहम का आज है बर्थडे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -