टाइगर 3 के लिए तैयार हो रहे इमरान हाश्मी, दिखाए बाइसेप्स

बॉलीवुड में कई सेलेब्स हैं जिन्होंने विलेन का किरदार निभाया है और इस किरदार को निभाने के लिए उन्होंने अपने शरीर से लेकर अपने किरदार तक पर ध्यान दिया है। अब इसी लिस्ट में शामिल हुए हैं बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी। वैसे तो अभिनेता हमेशा रोमांटिक फिल्में करते थे लेकिन आजकल उनके पास कुछ अलग फ़िल्में आती हैं और अब वह विलेन बनकर अपने जलवे दिखाने वाले हैं। इमरान जल्द ही सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 में नजर आएंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Emraan Hashmi (@therealemraan)

वहीँ इसके लिए उन्होंने बॉडी ट्रॉन्सफॉर्मेशन किया है। आप देख सकते हैं हाल ही में एक्टर ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की है जो सभी को हैरान कर रही है। वैसे इमरान हाशमी बॉलीवुड के फिटनेस फ्रीक एक्टर्स में नहीं गिने जाते और एक्शन फिल्मों से भी दूरी बना कर रखते हैं। लेकिन इस बार कुछ अलग नजर आ रहा है। इस बार इमरान एक्शन मूवीज में भी हाथ आजमा रहे हैं। वह टाइगर 3 में एक्शन करते दिखाई देंगे और इसी के चलते वह अपने रोल के लिए अभी से ही तैयारियों में जुट गए हैं। आप देख सकते हैं उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वे जिम में हैं और एक्सरसाइज करते नजर आ रहे हैं।

वहीँ इस दौरान अभिनेता अपने बाइसेप्स फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं। वह ब्लैक आउटफिट में हैं और उन्होंने अपना फेस भी मास्क से कवर कर रखा है। आप देख सकते हैं इमरान हाशमी ने फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- ''ये बस एक और आर्म डे है। !! @miihiersinghofficial @kuhubhosle।'' आप सभी को हम यह भी बता दें कि इससे पहले भी अपने 6 पैक ऐब्स फ्लॉन्ट करते हुए भी इमरान हाशमी ने फोटोज शेयर की थीं। उस फोटो में उनका जबरदस्त बॉडी ट्रॉन्सफॉर्मेशन नजर आ रहा था और एक्टर ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा था कि- ''ये तो बस शुरुआत है।'' अब ऐसा लग रहा है जैसे इमरान धमाल मचाने के लिए पूरी तैयारी कर चुके हैं।

38 बंदरों को जहर देकर मारा, बोर में मिले शव।।। अब हाई कोर्ट ने लिया संज्ञान

प्रेमिका ने ठुकराया शादी का प्रस्ताव तो 19 साल के लड़के ने कर ली आत्महत्या

6 अगस्त से फिर शुरू होने जा रही है दिल्ली में मेट्रो सुविधा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -