प्रेमिका ने ठुकराया शादी का प्रस्ताव तो 19 साल के लड़के ने कर ली आत्महत्या
प्रेमिका ने ठुकराया शादी का प्रस्ताव तो 19 साल के लड़के ने कर ली आत्महत्या
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के मुंबई से आए दिन चौकाने वाले मामले सामने आते रहते हैं। अपराध के मामले भी यहाँ लगातार बढ़ते चले जा रहे हैं। अब हाल ही में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। इस मामले में एक 19 साल के लड़के ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी है। बताया जा रहा है उसकी प्रेमिका ने वीडियो कॉल पर उससे शादी करने से साफ़ मना कर दिया था और इसी के कारण युवक ने यह कदम उठाया।

इस मामले में लड़के ने बेल्ट के द्वारा फांसी लगा ली है। पुलिस ने इस बारे में जानकारी दी है। बीते रविवार को पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि, ''एक 19 साल के कॉलेज के छात्र ने अपनी प्रेमिका द्वारा वीडियो चैट पर शादी के प्रस्ताव को ठुकराने के बाद मुंबई के कुर्ला में कथित तौर पर फांसी लगा ली।'' आगे वीबी नगर पुलिस थाने के अधिकारी ने यह भी बताया कि लड़के ने भारतीय नगर स्थित अपने आवास पर बेल्ट से फांसी लगा ली।

पुलिस अधिकारी ने बताया है कि "पीड़ित के फोन न उठाने पर मां को चिंता हुई तो पड़ोसियों के जरिए युवक के शरीर का पता चला। हमारी जांच में पाया गया कि मृतक ने घटना से पहले, अपने कॉलेज की ही लड़की के साथ एक वीडियो चैट शुरू की थी, यह दिखाने के लिए कि अगर वह शादी के प्रस्ताव को स्वीकार नहीं करती है तो वह अपनी जान दे देगा।" इस मामले में पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच जारी है। खैर यह कोई पहला ऐसा मामला नहीं है बल्कि ऐसे कई मामले अब तक सामने आ चुके हैं।

6 अगस्त से फिर शुरू होने जा रही है दिल्ली में मेट्रो सुविधा

हिंडाल्को इंडस्ट्रीज हीराकुंड सिलवासा और मुंद्रा संयंत्रों में करेगी इतने करोड़ निवेश

तमिलनाडु के मंदिरों में तमिल में अर्चना करने पर मंत्री शेखर बाबू ने की कार्रवाई की घोषणा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -