बाघ बचाने आगे आया अयान.....
बाघ बचाने आगे आया अयान.....
Share:

जिस तरह से भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाडी मोहम्मद अजहरुद्दीन की बायोपिक फिल्म 'अजहर' में हमे अभिनेता इमरान हाशमी हमे अपने दमदार अभिनय से सभी का मनोरंज करते हुए नजर आए थे. अब अभिनेता इमरान हाशमी के बारे में पता चला है कि बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी अब फिल्म निर्माता के तौर पर इंडस्ट्री में अपनी नयी पारी शुरू करना चाहते हैं. व अब इमरान के साथ ही साथ अब उनके बेटे के भी चर्चे सुनने में आ रहे है. खबर है कि बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी के छह वर्षीय बेटे अयान ने एक वीडियो के जरिए पहली बार स्क्रीन पर अपनी मौजूदगी दर्ज कराई.

इस वीडियो में वह बाघ को बचाने का संदेश दे रहे हैं. इस वीडियो में अयान अन्य बच्चों के साथ पशु जीवन और पर्यावरण रक्षा के महत्व पर जोर देते दिख रहे हैं. इमरान ने ट्विटर पर इसकी जानकारी देते हुए लिखा ‘‘अयान ने छह साल की उम्र में स्क्रीन पर पहली बार अपनी मौजूदगी दर्ज कराई...मैंने भी पहली बार इसी उम्र में कैमरे का सामना किया था.’’

इस लघु फिल्म का निर्माण अभिनेत्री दिया मिर्जा की कंपनी ‘बॉर्न फ्री एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड’ ने किया है. तथा बता दे कि इस फिल्म की पटकथा कारा तेजपाल और साहिल संघा ने लिखी है और बॉर्न फ्री इंटरटेनमेंट ने इसका निर्माण किया है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -