ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं इमरान हाश्मी, वजह है यह वीडियो
ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं इमरान हाश्मी, वजह है यह वीडियो
Share:

इस समय ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं 'इमरान हाशमी'. 'इमरान हाशमी' एक बेहतरीन एक्टर हैं और वह अपनी फिल्मों से कहीं ज्यादा अपने किसिंग सीन को लेकर चर्चाओं में रहे हैं. वैसे अब हम आपको बता दें कि उनके ट्रेंडिंग होने की क्या वजह है. जी दरअसल हाल ही में उन्होंने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें उन्होंने चाइनीज ऐप्स का बहिष्कार करने का संकेत दिया है। आप देख सकते हैं इस समय यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

 

इस वीडियो में इमरान हाशमी सीधे तौर पर चाइनीज ऐप्स का बहिष्कार करने की अपील करते तो नहीं दिखाई दे रहे हैं लेकिन अगर उनके वीडियो पर कमेंट्स करने वाले यूजर्स की मानें तो वो कुछ संकेत दे रहे हैं. आप देख सकते हैं इस वीडियो में इमरान हाशमी कहते हैं कि 'हम इंडियन्स हर साल 7 लाख करोड़ रुपये हॉली-डे पर खर्च करते हैं, क्या आपको पता है कि easemytrip एक कंपनी है, जो 100% इंडियन कंपनी है, प्लस easemytrip के प्राइसिस भी दूसरी कंपनियों से काफी कम है, क्योंकि ये convenience fee चार्ज नहीं करते, easemytrip दुनिया की second largest ट्रेवल पोर्टल है, चलो हमारा 7 लाख करोड़ का खर्चा इंडिया में ही रखे और easemytrip को दुनिया की टॉप ट्रेवल कंपनी बनाए, let's we vocal for local'

जी दरअसल इस वीडियो में इमरान हाशमी easemytrip के लिए विज्ञापन कर रहे हैं. इसी के साथ इस वीडियो में उनका पीएम मोदी का 'वोकल फॉर लोकल' शब्द का इस्तेमाल करना, यह बता रहा है कि वो लोगों से चाइनीड ऐप्स और वेबसाइट के बहिष्कार करने के बारे में कह रहे हैं.

आ रहा है यारा का धमाकेदार ट्रेलर, इन सितारों की दोस्ती मचाएगी धमाल

छोटी उम्र में दुनिया को अलविदा कह गई यह बॉलीवुड एक्ट्रेस, आख़िरी ट्वीट में फैंस से मांगी थी मदद

राजस्थान के सियासी घमासान को देख बोला यह फिल्ममेकर- RIP Congress

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -