आ रहा है यारा का धमाकेदार ट्रेलर, इन सितारों की दोस्ती मचाएगी धमाल

आ रहा है यारा का धमाकेदार ट्रेलर, इन सितारों की दोस्ती मचाएगी धमाल

बॉलीवुड के नए एक्शन स्टार विद्युत जामवाल की नई फिल्म यारा का ट्रेलर आज शाम 4 बजे जारी किया जाएगा। इस फिल्म में विद्युत एक बार फिर एक्शन अवतार से फैंस को खुश करने जा रहे हैं। विद्युत के साथ इस फिल्म में अहम रोल में अभिनेत्री श्रुति हसन भी नजर आएगी। तिग्मांशु धूलिया के डायरेक्शन में बनीं फिल्म 'यारा' में अमित साध (Amit Sadh) और विजय वर्मा की भी अहम भूमिका होगी।  

बता दें कि इससे पहले इस फिल्म का टीजर सामने आया था, जिसमे 4 दोस्तों की कहानी को सभी ने खूब पसंद किया था। चारों दोस्त बचपन से ही एक साथ नज़र आते हैं। टीजर के दमदार होने के साथ ही अब इसके ट्रेलर से भी इसी तरह की उम्मीद लगाई जा रही है। बताया जा रहा है कि फिल्म में चारों दोस्त कई अपराधों को भी अंजाम देते हुए नज़र आएंगे। 

टीजर की बात की जाए तो वह एक वाक्य "वो मेरा दोस्त है, सारे जहां को है मालूम, दगा करे वो किसी से, तो शर्म आये मुझे." से शुरू होता है। जिससे साफ़ तौर पर जाहिर होता है कि फिल्म में दोस्ती को प्रमुखता से दर्शाया जाएगा। कोरोना वायरस को ध्यान में रखते हुए इस फिल्म का प्रीमियर 30 जुलाई को जी5 पर होगा। विद्युत की आख़िरी फिल्म की बात करें तो उसका नाम कमांडो 3 है। जिसमें एक से बढ़कर एक धाँसू एक्शन अभिनेता विद्युत जामवाल करते हुए नज़र आए थे।अपनी दमदार अदाकारी और एक्शन सीन के साथ ही विद्युत मार्शल आर्ट के लिए भी भली-भांति जाने जाते हैं। 

 

छोटी उम्र में दुनिया को अलविदा कह गई यह बॉलीवुड एक्ट्रेस, आख़िरी ट्वीट में फैंस से मांगी थी मदद

फोटोग्राफर्स के गले में मास्क लटका देख चिल्लाये अक्षय कुमार, बोले- 'नाक पे लगा...'

जब प्रियंका को बाहों में लेते ही बेकाबू हुए निक जोनस, रेड कार्पेट लुक ने उड़ाई फैंस की नींद