ब्लॉकबस्टर!! इमरान हाशमी की दूसरी बड़ी हिट फिल्म बन गयी है बादशाहो...
ब्लॉकबस्टर!! इमरान हाशमी की दूसरी बड़ी हिट फिल्म बन गयी है बादशाहो...
Share:

फिल्म बादशाहो की दूसरे हफ्ते की पारी शुरू हो गयी है. फिल्म ने 10 दिनों में ही 72 करोड़ की कमाई कर ली है. इतना ही नहीं बादशाहो अब इमरान हाशमी की दूसरी सबसे बड़ी हिट फिल्म बन गयी है. 73 करोड़ की कमाई करने वाली फिल्म राज-3 को बादशाहो ने पीछे छोड़ दिया है. अब बादशाहो से अगर इमरान हाशमी की कोई फिल्म आगे है तो वह है 'डर्टी पिक्चर' जिसने साल 2011 में 85 करोड़ रुपए की कमाई की थी. अगर बादशाहो इसी स्पीड में दौड़ती रही तो यह 10 दिनों में डर्टी पिक्चर को भी पीछे छोड़ सकती है.

बादशाहो के मेकर्स के मुताबिक फिल्म को अब 4 दिनों में 8 करोड़ की कमाई और करनी पड़ेगी, इसके बाद ही फिल्म की कमाई 90 करोड़ तक का आंकड़ा छू पायेगी जो कि काफी बड़ी रकम है. फिल्म ने आठ दिनों में 66.24 करोड़ रुपए कमाए थे और वीकेंड पर इसे लगभग छह करोड़ मिले.

सुनने में तो आया था कि फिल्म की कहानी कमजोर है लेकिन यह सिर्फ स्टारडम अजय देवगन और इमरान हाशमी के कारण ही इस मुकाम तक पहुंच पाई है. साथ ही फिल्म में संजय मिश्रा के रोल को भी काफी तारीफे मिली है. माना जा रहा है कि बादशाहो में वह सभी मसाला है जो किसी फिल्म को आगे बढ़ाने में सहायक होते है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

मिस्टर इंडिया की श्रीदेवी बनना चाहती है शबाना आज़मी

shocking!! अक्षय कुमार के शो से वापसी नहीं कर रहे है सुनील ग्रोवर

टीवी शो 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' और 'ससुराल सिमर का' अब नहीं होगा ऑफ एयर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -