मिस्टर इंडिया की श्रीदेवी बनना चाहती है शबाना आज़मी

मिस्टर इंडिया की श्रीदेवी बनना चाहती है शबाना आज़मी

स्टार प्लस पर जल्द ही डायरेक्टर और कोरियोग्राफर फराह खान के नए रियलिटी शो 'लिप सिंग बैटल' की शुरुआत होने वाली है. इस शो में कई बड़े-बड़े सितारे भी शामिल होने वाले है. उन बड़े सितारों में एक्ट्रेस शबाना आज़मी भी शामिल है. शबाना भी अपनी एक ख्वाहिश को लेकर शो में आने वाली है.

एक इंटरव्यू के दौरान फराह ने बताया कि इस शो में फराह कई सेलिब्रिटी को शामिल करने वाली हैं, जिन्हें देख कर दर्शक चौक जाएंगे. उन्हीं में से एक उन्होंने शबाना आज़मी का भी नाम लिया है. फराह ने कहा कि, 'शबाना इस शो में आने के लिए उत्साहित हैं और उन्होंने अपनी विश लिस्ट भी मुझे बतायी है.' शबाना ने फराह को अपनी ख्वाहिश बताई है कि वह श्रीदेवी की फिल्म मिस्टर इंडिया के सुपरहिट सांग "कांटे नहीं कटते दिन और रात" वाले गाने पर परफॉर्म करना चाहती हैं.

इस ख्वाहिश पर फराह ने कहा कि, 'पहले मैं भी चौंकी लेकिन मुझे खुशी है कि शबाना के बारे में सभी सोचते हैं कि रियल लाइफ में वह कभी मस्ती नहीं करती होंगी, यह परफोर्मेंस उन लोगों के लिए  सरप्राइज़ होगा. हमारी कोशिश है कि हम उन्हें बेहतरीन तरीके से इस शो में दिखायें. हम लोग इसकी तैयारी में अभी से जुटे हुए हैं.'

फराह ने कहा कि इस शो का मतलब ही यह है कि सेलिब्रिटीज बचपन में जो करते थे, वह हम शो के द्वारा दिखाए. इस शो में भी हम सेलिब्रिटीज के बचपन की यादो को ताजा करेगे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

साइना बनने के लिए साइना के साथ ही तैयारी कर रही है श्रद्धा कपूर...

तो क्या ऋतिक और कंगना के ब्रेकअप की वजह कटरीना कैफ थी?

shocking!! अक्षय कुमार के शो से वापसी नहीं कर रहे है सुनील ग्रोवर