एमी रोसुम ने पति सैम इस्माइल के साथ की अपने पहले बच्चे के जन्म की घोषणा
एमी रोसुम ने पति सैम इस्माइल के साथ की अपने पहले बच्चे के जन्म की घोषणा
Share:

मंगलवार, 25 मई को, द फैंटम ऑफ़ द ओपेरा अभिनेत्री ने घोषणा की कि उसने कल पति सैम इस्माइल के साथ अपने पहले बच्चे को जन्म दिया। उसने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मातृत्व तस्वीरों की एक श्रृंखला को कैप्शन देते हुए खबर साझा की। सोमवार की सुबह, सुबह 8:13 बजे, हमने अपनी बेटी का दुनिया में स्वागत किया।" एमी ने अपनी बेटी के पदचिन्हों की एक तस्वीर शामिल की, जिसमें नन्हे-मुन्नों के पांच सही पैर की उंगलियों का खुलासा हुआ। जन्म की घोषणा के तुरंत बाद, एमी के कमेंट सेक्शन कीरनान शिपका और कैथरीन मैकफी जैसे सेलेब्स की शुभकामनाओं से भर गया। 

सह-कलाकार इसिडोरा गोरेश्टर ने टिप्पणी की, जबकि स्टॉर्म रीड ने लिखा, "बधाई।" एमी ने खिड़की में अपनी एक और तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, "हमारी बेटी के जन्म के दो हफ्ते पहले।" अभिनेत्री और उनके निर्माता पति ने अपनी गर्भावस्था को जनता से गुप्त रखने में कामयाबी हासिल की, एमी ने हाल के महीनों में केवल कमर से ऊपर की तस्वीरें पोस्ट कीं। 34 वर्षीय गायिका की गर्भावस्था बताती है कि उसने 12 अप्रैल को बेशर्म की श्रृंखला के समापन में एक विशेष उपस्थिति क्यों नहीं की। उस समय, बेशर्म श्रोता जॉन वेल्स ने द हॉलीवुड रिपोर्टर को बताया कि "एमी वापस आना चाहती थी" लेकिन कोरोना प्रतिबंधों ने इसे मुश्किल बना दिया। 

महामारी के साथ क्या चल रहा था, इसके आधार पर, जब हम इसकी योजना बना रहे थे - बहुत सारे उछाल आए हैं, मुझे याद नहीं है कि यह कौन सा था - लेकिन संगरोध न्यूयॉर्क [जहां रोसुम रहता है] के बीच वापस प्रभाव में आ गया और लॉस एंजिल्स [जहां बेशर्म फिल्में] और यह पता लगाना असंभव था कि उसे वापस कैसे लाया जाए," उन्होंने तर्क दिया। "यह सबसे बड़ी निराशा थी: उस काम को करने में सक्षम नहीं होना, क्योंकि हम सभी चाहते थे कि यह हो। 

एंजेलीना जोली की इस फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज़

' फास्ट एंड फ्यूरियस 9 ' का चीन में बढ़ा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

एम्मा स्टोन ने बताया अपनी बच्ची का नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -