एम्मा स्टोन ने बताया अपनी बच्ची का नाम
एम्मा स्टोन ने बताया अपनी बच्ची का नाम
Share:

हॉलीवुड स्टार एम्मा स्टोन और डेव मैककरी ने अपने बच्चे के जन्म पर पूरी गोपनीयता रखी है। कोरोना काल के समय में अभिनेत्री को पपराज़ी ने एक-दो बार प्रेग्नेंट किया था। इस जोड़े ने आखिरकार मार्च में एक बच्ची का स्वागत किया। टीएमजेड की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक एम्मा स्टोन और डेव की बेटी के नाम का खुलासा हुआ है। हाल ही में, TMZ ने अभिनेत्री के बच्चे के जन्म प्रमाण पत्र पर अपना हाथ रखने के बारे में खुलासा किया। प्रमाण पत्र में उसका नाम और अन्य विवरण बताया गया था। 

एम्मा और डेव ने अपनी बेटी का नाम लुईस जीन मैककरी रखा है। अनवर्स के लिए, ला लैंड अभिनेत्री का पूरा नाम एमिली जीन स्टोन है। 'जीन' नाम एम्मा की दादी के लिए एक श्रद्धांजलि है जिसका नाम जीन लुईस था। तो तकनीकी रूप से अगर हम देखें, तो अभिनेत्री एम्मा स्टोन ने अपनी दादी का नाम फ़्लॉप किया और अपनी बेटी का नाम लुईस जीन मैककरी रखा। 

यू वीकली में हाल ही में आई एक रिपोर्ट में खुलासा किया गया था कि एम्मा और डेव की बेटी ने उन्हें अप्रत्याशित तरीके से पहले से कहीं ज्यादा करीब ला दिया है। एम्मा ने एक माँ के रूप में अपनी पहली रेड कार्पेट उपस्थिति भी बनाई। मिनारी स्टार 9 साल के एलन किम के साथ एक्ट्रेस की फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

बंगाल के पूर्व सीएम बुद्धदेव भट्टाचार्य की हालत नाज़ुक, कोरोना से हैं संक्रमित

WTC Final: आकाश चोपड़ा को नहीं है टीम इंडिया की जीत का यकीन, बोले- दिल तो भारत के साथ, लेकिन...

उत्तराखंड CM रावत को IMA का खुला खत, कहा- बाबा रामदेव पर कड़ी कार्रवाई हो

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -