ऑस्कर अवॉर्ड्स 2020 में परफॉर्म करने पर एमिनेम ने किया खुलासा, 17 साल बाद इस वजह से किया ऐसा
ऑस्कर अवॉर्ड्स 2020 में परफॉर्म करने पर एमिनेम ने किया खुलासा, 17 साल बाद इस वजह से किया ऐसा
Share:

रैपर एमिनेम ने एकेडमी अवॉर्ड्स 2020 में 17 वर्ष के बाद परफॉर्म कर सबको हैरान कर दिया हैं. उन्होंने अपने 17 साल पहले ऑस्कर विजेता रहे गाना 'लूज योरसेल्फ' पर परफॉर्मेस दी हैं. उन्होंने साल 2003 में निर्णय लिया था कि वह समारोह में अब हिस्सा नहीं लेंगे और उनका अवॉर्ड लुईस रेस्टो ने दिग्गज अभिनेत्री-गायिका बरबरा स्टैसेंड से लिया था. मीडिया  को दिए एक साक्षात्कार में एमिनेम, जिनका वास्तविक नाम मार्शल माथेरस ने खुलासा किया की किन परिस्थितियों में उन्होंने परफॉर्मेस दी.

रैपर ने कहा, "मुझे लगा कि तब मुझे यह करने का मौका नहीं मिल पाया था, शायद इस बार करना अच्छा रहेगा. पुराने दिनों की बात करें तो मुझे लगा नहीं था कि मुझे जीतने का मौका मिल सकता है और हमने बस ऑस्कर के कुछ सप्ताह पहले आयोजित ग्रैमी में रूट्स के 'लूज योरसेल्फ' पर परफॉर्मेस दी थी, हमें महसूस हुआ कि यह विचार अच्छा नहीं था. और साथ ही उस वक्त में युवा होने के नाते मुझे महसूस नहीं हुआ था कि एक शो से मुझे समझा जाएगा. "

उन्होंने आगे कहा, "लेकिन फिर जब मुझे पता चला कि मैं जीत गया हूं, वह 'पागल करने वाला था' मुझे अहसास हुआ कि यह अवॉर्ड कितना वास्तविक और प्रामाणिक है, जब आप व्यक्त नहीं करते हैं, फिर भी जीतते हैं. यह मेरे लिए बहुत वास्तविक है. " वहीं उन्होंने बताया कि इस साल ऑस्कर में आकर वह काफी खुश हैं.

ऑस्कर 2020 की सबसे सुपरहिट डॉक्यूमेंट्री मूवी बनी अमेरिकन फैक्ट्री, रष्ट्रपति ने कहा- शुक्रिया

Oscars 2020: रेड कार्पेट पर ब्लैक चाइना ने अपनी वॉक से बिखेरा जलवा, लोगों के उड़े होश

स्कीइंग करते समय चोटिल हुई यह हॉलीवुड एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -