पति से तलाक के बाद Emily Ratajkowski को मिला नया प्यार
पति से तलाक के बाद Emily Ratajkowski को मिला नया प्यार
Share:

हॉलीवुड एक्ट्रेस Emily Ratajkowski को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है कुछ महीनों से अपनी पर्सनल लाइफ के चलते खूब सुर्खियों में भी बने हुए है। कुछ महीनों पहले अभिनेत्री का पति Bear-McClar से तलाक हो चुका था। बता दें कि तलाक के उपरांत अब एक्ट्रेस की लाइफ में नए प्यार की एंट्री हो चुकी है। हाल ही में एक्ट्रेस को न्यूयॉर्क में आर्टिस्ट Jack Greer के साथ रोमांटिक डेट पर स्पॉट भी किया जा चुका है, जहां से दोनों की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल होने लगी है।

सामने आई तस्वीरों में एमिली को डेट नाइट के बीच जैक के साथ रोमांटिक अंदाज में भी देखा जा चुका है। जैक और एमिली एक दूसरे में खोए हुए लिपकिस करते हुए दिखाई दे रहे है। इस  बीच एक्ट्रेस रेड कोट और डेनिम पैंट में परफेक्ट दिख रही हैं, जबकि जैक ब्लैक कोट और ब्राउन पैंट में  दिखाई दे रहे है।


खबरों का कहना है कि जैक संग एमिली का ये रोमांटिक अंदाज देख उनके फैंस बहुत चकित हैं और इन तस्वीरों पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी देने में लगे हुए है। वर्कफ़्रंट के बारें में बात की जाए तो Emily को आखिरी बार साल 2019 फिल्म Lying and Stealing में देखा गया था।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -