शर्मनाक! शिक्षक ने ही किया छात्रा से दुष्कर्म, गर्भवती हुई तो करवा दिया गर्भपात
शर्मनाक! शिक्षक ने ही किया छात्रा से दुष्कर्म, गर्भवती हुई तो करवा दिया गर्भपात
Share:

देहरादून: कोचिंग पढ़ाने वाले अध्यापक ने विद्यार्थी को हवस का शिकार बनाया। आरोप है कि इंग्लिश के अध्यापक ने विद्यार्थी को शादी का झांसा दिया था। तत्पश्चात, उससे अलग-अलग जगहों पर ले जाकर बलात्कार किया। विद्यार्थी जब गर्भवती हो गई तो उसका गर्भपात भी करा दिया। बाद में शादी से मना कर किया तथा अपने पिता के साथ जाकर छात्रा के घर पर गाली-गलौच की तथा जान से मारने की धमकी। 

अपराधी अध्यापक के विरुद्ध राजपुर थाने में केस दर्ज किया गया है। एसओ राजपुर मोहन सिंह ने कहा कि आईटी पार्क इलाके में नीरज अंग्रेजी की कोचिंग कराता है। यहां पर डालनवाला थाना इलाके निवासी एक लड़की भी कोचिंग पढ़ती थी। अक्टूबर 2020 में दोनों की बातचीत आरम्भ हुई। दोनों अच्छे मित्र बन गए। वही आरोप है नीरज ने उसे शादी का झांसा देकर प्रेम में फंसाया। विद्यार्थी के मुताबिक, अपराधी नीरज ने उससे पहली बार कोचिंग इंस्टीट्यूट में ही बलात्कार किया। तत्पश्चात, उसे अलग-अलग स्थानों पर ले जाकर कई बार बलात्कार किया। इस दरम्यान विद्यार्थी दो बार गर्भवती हो गई। इस पर नीरज ने उसे गर्भपात कराने वाली दवाएं खिलाईं। इससे उसका गर्भपात हो गया। 

वही छात्रा ने शादी का दबाव बनाया तो दोनों के बीच पिछले वर्ष दिसंबर में झगड़ा हो गया। इस के चलते पीड़िता ने आराघर पुलिस चौकी में सुचना दी। छात्र का आरोप है कि तब नीरज ने अपने पिता की उपस्थित में शादी करने की बात कही थी। तत्पश्चात, पिछले दिनों नीरज एवं उसके पिता पीड़िता के घर पहुंचे तथा वहां बदतमीजी करते हुए शादी से मना कर दिया। छात्रा का इल्जाम है कि उसे और परिवार के सदस्यों को धमकी दी गई। थानाध्यक्ष मोहन सिंह ने कहा कि अपराधी नीरज के विरुद्ध केस दर्ज कर तहकीकात आरम्भ कर दी गई है।

Freefire गेम की लत ने पार की हदें, अपने ही घर से नाबालिगों ने चुराया सोना-कैश, और फिर...

'बलात्कार को हादसा बता दो, बहुत पैसे मिलेंगे..', सामूहिक दुष्कर्म की शिकार पीड़िता ने राजस्थान पुलिस पर लगाए आरोप

सीबीआई कोर्ट ने ईपीएफओ के एक पूर्व अधिकारी को चार साल जेल की सजा सुनाई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -