7वीं बार पिता बने 'Elon Musk', अजीब सा है न्यूबॉर्न बेटी का नाम, जानिए क्या है इसका मतलब?
7वीं बार पिता बने 'Elon Musk', अजीब सा है न्यूबॉर्न बेटी का नाम, जानिए क्या है इसका मतलब?
Share:

हॉलीवुड फिल्मों के मशहूर गायिका Grimes एक बार फिर मां बन गई हैं. Grimes ने टेस्ला के फाउंडर Elon Musk के साथ अपने दूसरे बच्चे का संसार में स्वागत किया है. 33 वर्षीय Grimes ने एक मैगजीन के अप्रैल इश्यू में इस बात का खुलासा किया है. इससे पहले Grimes एवं Elon Musk के पास X Æ A-12 नाम का बेटा है, जिसकी आयु 2 वर्ष है. 

वही 50 वर्षीय Elon Musk एवं Grimes ने दिसंबर 2021 में गुप्त तरीके से अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया था. दोनों इस बार बेटी के माता-पिता बने हैं. Elon एवं Grimes ने सरोगेसी की सहायता से बेटी का स्वागत किया है. इस बार भी उन्होंने बच्चे का नाम अजीब सा ही रखा है. रिपोर्ट के अनुसार, दोनों ने बेटी को Exa Dark Sideræl नाम दिया है. वहीं बेटी का निकनेम Y है.

वही यह Elon Musk का 7वां बच्चा है. इससे पहले उनके पास पहली वाईफ Justine Wilson से पांच बेटे (दो ट्विन्स एवं तीन ट्रिप्लेट्स) हैं. इन बच्चों के नाम Xavier Musk, Griffin Musk, Kai Musk, Saxon Musk तथा Damian Musk हैं. वहीं 2020 में Grimes संग Elon के छठे बच्चे X Æ A-12 का स्वागत किया था. Grimes ने बेटी के अजब नाम के बारे में भी बताया. उन्होंने कहा कि Exa सुपरकंप्यूटिंग टर्म exaFLOPS की ओर संकेत करता है. जबकि डार्क 'अज्ञात' को रिप्रेजेंट करता है. उन्होंने कहा, 'लोग इससे डरते हैं मगर  यह केवल फोटोन्स का ना होना है. डार्क मैटर ब्रह्माण्ड की सुन्दर मिस्ट्री है.'

इस बैंक ने लोगों को ब‍िना मांगे ही बांटा लोन, रातोंरात मालामाल हुए लोग

वित्त मंत्री ने बेंगलुरु में उद्यमियों के साथ बातचीत की

इस राज्य की सरकार ने एक झटके में बढ़ा दिए शराब के दाम, जानिए कितनी महंगी हो गई एक बोतल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -