सामने आया आलिया का नया लुक
सामने आया आलिया का नया लुक
Share:

'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर' से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपने ग्लैमरस लुक को लेकर हमेशा चर्चा का विषय बनी रहती हैं. हाल ही में एक खबर के मुताबिक यह खुलासा हुआ है कि बॉलीवुड की यंगेस्ट एक्ट्रेस में आलिया भट्ट दिसंबर महीने में 'ऐली मैगजीन' की कवर फोटो में दिखेंगी. मैगजीन की 21 एनिवर्सिरी पर आलिया भट्ट को कवर फोटो के लिए चुना गया है. इस कवर फोटो में आलिया भट्ट का बहुत ही डिफरेंट लुक सामने आया है. इस कवर फोटो में वह ब्वॉय कट हेयरस्टाइल और व्हाइट कलर के फेदर कपड़ों में नजर आ रही हैं. इस बार मैगजीन के नीचे बड़े अक्षरों में "डिस्को ड्रिम्स - फेदर ड्रेसेज, डायमंड इयरिंग, शाइनी शूज, मेटैलिक पैंट्स" लिखा हुआ है. आगे कवर मैगजीन ने यह भी लिखा है कि "आलिया भट्ट ने खुद को भविष्य के लिए एक लेटर लिखा है. उन्होंने लेटर में क्या लिखा है यह तो मैगजीन के आने के बाद ही पता चलेगा."

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आलिया अपनी आगामी फिल्म कि शूतोइंग के व्यस्त स्केड्यूल के चलते बिजी हैं. उनकी इस फिल्म क नाम 'राजी' है जिससे मेघना गुलजार के निर्देशन में बनाया जा रहा है. इस फिल्म की शूटिंग जम्मू-कश्मीर हुई है. 'राजी' में आलिया भट्ट कश्‍मीरी लड़की और पाकिस्‍तानी बहू के किरदार निभाएंगी, जोकि पाकिस्तानी आर्मी ऑफिसर से शादी कर लेती हैं. सोशल मीडिया और खासकर इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहने वाली आलिया ने इस फिल्म से जुड़ी फोटोज अक्सर शेयर करती रहती हैं. इस फिल्म में आलिया भट्ट के ऑपोसिट पहली बार विक्की कौशल को कास्ट किया जायेगा.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फोटोशूट में सेक्सी नजर आई ये प्लस साइज मॉडल

नोयस से प्रशंसा मिलना सम्मान की बात है- अनुपम खेर

एशेज सीरीज: एडिलेड टेस्ट में 120 रन से जीता ऑस्ट्रेलिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -