62 की उम्र में भी इस सिंगर ने हासिल की कई उपलब्धियां
62 की उम्र में भी इस सिंगर ने हासिल की कई उपलब्धियां
Share:

विश्व में मैडोना सोलो टूरिंग के माध्यम से सबसे अधिक कमाई करने वाली सिंगर्स में से एक हैं. कैथलिक फैमिली में जन्मी मैडोना ने अमेरिका में एक सोलो टूर के चलते शो की टिकटों के माध्यम से लगभग 9649 करोड़ रुपये की कमाई की थी. बता दे की मैडोना 80 के दशक में क्वीन ऑफ पॉप के रूप में भी बेहद लोकप्रिय रहीं हैं. पॉप स्टार मैडोना प्रारम्भ से ही अपनी बोल्ड अदाओं के लिए सुर्खियों में रह चुकी हैं. आपको बता दें कि मैडोना भी प्लेब्वॉय मैगजीन के लिए फोटोशूट करवा चुकी हैं.

मैडोना अपने फैशन तथा लुक के लिए भी पुरे विश्व में लोकप्रिय हैं. एक जमाने में वह फैशन ट्रेंड सेट करती थीं. आलीशान जीवन जीने वाली मैडोना के पास 34 करोड़ रुपये से अधिक कीमत की कारें हैं. साथ ही बेवर्ली हिल्स में मैडोना का 192 करोड़ का शानदार घर है. इस घर में टेनिस कोर्ट भी बनाया गया है. वह इन दिनों ब्राजीलियन मॉडल केविन सैंपियो को डेट कर रही हैं. मैडोना दो बार विवाह कर चुकी हैं. मैडोना ने फर्स्ट विवाह शॉन पेन से किया, तथा दूसरा विवाह गाइ रिची से. हालांकि दोनों से उनका डाइवोर्स हो चुका है.

वही वर्ष 1984 में मैडोना का म्यूजिक एलबम "लाइक ए वर्जिन' ने बेहद धूम मचाई. पुरे विश्व में इस एलबम ने खूब लोकप्रियता हासिल की. इसी के साथ मैडोना ने अपने करियर में कई उपलब्धियां हासिल की है. 

कैटी पेरी ने किया चौकाने वाला खुलासा

माइली साइरस ने किया अपने प्रेमी को लेकर बड़ा खुलासा

इस दिन रिलीज़ होने वाली है विन डीजल की नई फिल्म

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -