जॉनी बेयरस्टो के पैर में तीन जगह फ्रैक्चर, टखना भी जगह से खिसका, सामने आई तस्वीरें
जॉनी बेयरस्टो के पैर में तीन जगह फ्रैक्चर, टखना भी जगह से खिसका, सामने आई तस्वीरें
Share:

नई दिल्ली: इंग्लैंड टीम के स्टार विकेटकीपर बैट्समैन जॉनी बेयरस्टो फिलहाल गंभीर चोट से जूझ रहे हैं. इसी वजह से वह दो सप्ताह बाद ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप से भी बाहर हो चुके हैं. बेयरस्टो को पैर में बेहद गंभीर चोटें आई हैं. जॉनी बेयरस्टो के पैर में तीन जगह फ्रैक्चर हो गया है और उनका टखना भी खिसक गया है. इस बात का खुलासा खुद बेयरस्टो ने सोशल मीडिया के माध्यम से किया है. उन्होंने अपने चोटिल पैर की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. साथ ही बेयरस्टो ने अपनी चोट के संबंध में भी विस्तार से बताया है.

तूफानी बैट्समैन बेयरस्टो ने अपनी चोट की गंभीरता का खुलासा किया है, जिसके चलते वह ऑस्ट्रेलिया में इस महीने होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में नहीं खेल सकेंगे. दरअसल, एक महीने पहले गोल्फ खेलते वक़्त बेयरस्टो का बाएं पैर में चोट लग गई थी, जबकि उनका टखना भी खिसक गया था. इससे कुछ समय बाद वर्ल्ड कप के लिए इंग्लैंड टीम की घोषणा हुई, जिसमें बेयरस्टो को शामिल नहीं किया गया था. जॉनी बेयरस्टो संतुलन बनाए रखने की कोशिश में गिर गए थे, जिसके चलते उन्हें चोटें आईं. बेयरस्टो ने सोमवार (3 अक्टूबर) को इंस्टाग्राम पर लिखा है कि, ‘मेरी टांग में तीन जगह फ्रैक्चर हो गया था और मेरा टखना भी खिसक गया था, जिसके लिए ऑपरेशन कराना पड़ा.’

टी20 वर्ल्ड कप के लिए घोषित इंग्लैंड टीम:-

जोस बटलर (कप्तान), मोईन अली, एलेक्स हेल्स, हैरी ब्रुक, सैम करन, क्रिस जॉर्डन, लियाम लिविंगस्टोन, डेविड मलान, आदिल राशिद, फिल साल्ट, बेन स्टोक्स, रीस टॉप्ली, डेविड विली, क्रिस वोक्स और मार्क वुड.

रिजर्व प्लेयर: टायमल मिल्स, लियाम डॉसन और रिचर्ड ग्लीसन.

T20 वर्ल्ड कप में फैसले देगा ये भारतीय अंपायर, ICC ने किया नाम का ऐलान

विश्व यूथ शतरंज ओलंपियाड में भारत ने पनामा को दी करारी मात

भारतीय पुरुष हॉकी टीम ऑस्ट्रेलिया में खेलेगी 5 मैचों की टेस्ट सीरीज

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -