जन्मदिन के दिन पर भी इस खिलाड़ी ने किया ऋषभ पंत को ट्रोल, जानिए क्या कहा?

भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज ऋषभ पंत मंगलवार को अपना जन्मदिन मना रहे हैं। ऋषभ पंत 25 वर्ष के हो गए हैं तथा इस दिन वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरा टी-20 भी खेल रहे हैं। भारतीय टीम के इस नए स्टार के लिए हर तरफ से शुभकामनाएं आ रही हैं। भारतीय टीम के पूर्व ओपनर वसीम जाफर ने भी ऋषभ को बर्थडे विश करते हुए जबरदस्त तरीके से ट्रोल कर दिया। 

वसीम जाफर ने एक ट्वीट साझा किया, जिसमें उन्होंने रोहित शर्मा और ऋषभ पंत की फोटो साझा की। इसमें रोहित पूछते हैं कि ऋषभ को क्या गिफ्ट चाहिए, जिसपर ऋषभ बोलते हैं कि उन्हें बैटिंग चाहिए। यह मीम जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि भारतीय टीम के नए सुपरस्टार ऋषभ पंत को बीते कुछ मैच से बैटिंग नहीं मिल पा रही है। दिनेश कार्तिक के टीम में होने के कारण ऋषभ पंत पर दबाव बना है। वह कुछ मैच में प्लेइंग-11 का भाग नहीं थे, मगर जिस मैच में प्लेइंग-11 का भाग बने उस मैच में उन्हें बैटिंग का अवसर नहीं प्राप्त हुआ। 

ऋषभ पंत ने बीते दो-तीन साल में भारतीय टीम के लिए बेहतर प्रदर्शन किया है। महेंद्र सिंह धोनी के बाद वही भारतीय टीम के पहले विकेटकीपर बन गए हैं और निरंतर धमाल मचा रहे हैं। अपने छोटे से करियर में ऋषभ पंत ने टेस्ट फॉर्मेट में कई ऐतिहासिक और मैच विनिंग पारियां खेल ली हैं। अब नज़रें टिकी हैं टी-20 विश्वकप पर जहां ऋषभ पंत कुछ कमाल कर सकते हैं। दिनेश कार्तिक भी भारतीय टीम के स्क्वॉड का हिस्सा हैं, ऐसे में देखना होगा कि कप्तान रोहित शर्मा प्लेइंग-11 में किस कॉम्बिनेशन के साथ उतरते हैं। ऋषभ पंत को जन्मदिन के मौके पर हर तरफ  से बधाइयां मिल रही हैं। 
 

गरबा पांडाल पर पत्थरबाजी करने वालो के घरों पर चला बुल्डोजर

महानवमी के पावन अवसर पर मुख्‍यमंत्री बघेल ने प्रदेशवासियों को दी बधाई

रायपुर शहर में होंगे रावण दहन के पांच बड़े आयोजन

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -