यहां हाथियों ने फिर जाम किया हाईवे
यहां हाथियों ने फिर जाम किया हाईवे
Share:

उत्तराखंड में हाथियों ने फिर हंगामा शुरू कर दिया है काशीपुर-बुआखाल एनएच-121 हाइवे पर शनिवार सुबह अल्मोड़ा जिले में ग्राम मोहान के पास हाथियों का झुंड सड़क पर आ गया। उनके सड़क से न हटने के कारण ट्रैफिक जाम हो गया। दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गईं। सूचना पर पहुंचे वन विभाग के कर्मचारियों ने फायरिंग की और पटाखे जलाए। तब हाथी हटे और आवागमन सुचारू हो सका। कोसी रेंज रामनगर वन प्रभाग के वन अधिकारी कि माने तो मोहान के पास सुबह करीब साढ़े चार बजे हाथियों का झुंड अचानक सड़क पर आ गया, जिससे सड़क पर जाम लग गया।

हाथियों के रौद्र रूप को देख सभी राहगीर वाहनों में बैठे रहे। डर के कारण उन्होंने अपने वाहनों की लाइट भी बंद कर दीं। करीब एक घंटे तक हाथियों का झुंड सड़क पर रहा। हाथियों ने किसी को हानि नहीं पहुंचाई। एक घंटे तक सड़क पर डटे रहने के बाद झुंड सड़क से हटा।

जानकारी के लिये बता दे रिंगौड़ा से लेकर मोहान तक इन दिनों हाथियों बेहद खौफ है। इन हाथियों से जान-माल की सुरक्षा के लिए रामनगर वन प्रभाग ने कई जगह पर बोर्ड लगवा दिए हैं, जिनमें रेंजर, वन दरोगा, कार्यालय प्रभारी समेत कई वनाधिकारियों के फोन नंबर भी अंकित किए गए हैं।

अब फिल्मों में नजर आएँगी उत्तराखण्ड की हसीन वादिया

इन्होने दी उत्तराखंड को ये महत्वपूर्ण सौगातें

हिंदू संगठनों ने किया विरोध, उत्तराखंड के 7 जिलों में केदारनाथ मूवी पर लगा बैन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -