31 रुपये की ये लाइट फ्री कर देगी बिजली! सबसे कम आएगा बिल
31 रुपये की ये लाइट फ्री कर देगी बिजली! सबसे कम आएगा बिल
Share:

बाजार में ग्राहकों के एक से बढ़कर एक जबरदस्त लाइटिंग के विकल्प हैं जो आपके घर में अच्छी-खासी रोशनी कर सकते हैं। हालांकि इन लाइट्स से बिजली का बिल कम रखने में सहायता प्राप्त होगी इस बात की कोई भी गारंटी नहीं है। यदि आप भी बिजली का बिल कम रखना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए ऐसी एक लाइट लेकर आए हैं जो बिजली के बिल को बहुत कम करवा सकती है। यहां तक कि आप अपने घर में इसे नाइट बल्ब की भांति भी उपयोग कर सकते हैं। 

वही जिस लाइटिंग के बारे में हम बात कर रह हैं उसका आकार लगभग 2 सेंटीमीटर का है मगर जहां बात आती है रोशनी की तो ये आपको चौंका सकती है। दरअसल हजारों रुपये नाइट लैम्प में आप यदि खर्च नहीं करना चाहते हैं तो ये आपके लिए एक अच्छा विकल्प साबित हो सकती है। इसका नाम DIGILIO USB Lights by Night Plug-in Mini LED Bulb Portable Compact Night Light है। ये उस वक़्त आपके बड़े काम आती हैं जब आप एक कंट्रोल तरीके से से थोड़ी सी लाइटिंग चाहते हैं जो आंखों में चुभे भी ना साथ ही साथ बिजली का बिल भी बचाए।

जानिए कीमत और विशेषता:-
बात यदि विशेषता की करे तो ग्राहक इस लाइटिंग को 31 रुपये में खरीद सकते हैं। ये लाइट इतनी किफ़ायती है तथा यही कारण है कि बाजार में इसकी इतनी जबरदस्त डिमांड आ रही है। यदि आप इस बारे में नहीं जानते थे तो इसे आप भी ट्राई कर सकते हैं। ये लाइटिंग अमेजन पर उपलब्ध है तथा इसे खरीदना है तो आपको बस ऑनलाइन इसे खरीदना पड़ेगा।

ठंड से राहत देगा हीटर वाला ये कंबल, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

AIRTEL लेकर आया अब तक का सबसे बड़ा प्लान

अब आप भी WHATSAPP कॉल को कर पाएंगे रिकॉर्ड, जानिए कैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -