AIRTEL लेकर आया अब तक का सबसे बड़ा प्लान
AIRTEL लेकर आया अब तक का सबसे बड़ा प्लान
Share:

भारती एयरटेल और Reliance Jio एक दूसरे को टफ कंपटीशन देते हैं. दोनों टेलीकॉम कंपनियां कई तरह के Prepaid Plans ऑफर भी कर रही है. कई केस में Airtel अच्छा है जबकि कई जगहों पर Jio बाजी मार चुके है. जियो सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है जबकि एयरटेल का एवरेज रेवन्यू पर यूजर यानी ARPU अधिक है. 

अगर आप एक प्रीपेड प्लान लंबी वैलिडिटी और OTT बेनिफिट्स के साथ लेना चाहते हैं तो एयरटेल बहुत बढ़िया ऑफर देता है. यहां पर आपको Airtel के एक जबरदस्त प्रीपेड प्लान के बारे में बातें कर रहे है. इस प्लान की वैलिडिटी सालभर की है. यानी बार-बार रिचार्ज करवाने का झंझट नहीं होने वाली है. 

Airtel का 3359 रुपये वाला Prepaid प्लान: Airtel का 3359 रुपये वाला Prepaid Plan लंबी वैलिडिटी के साथ दिया जा रहा है. इस प्लान की वैलिडिटी 365 दिन की है. इसके साथ यूजर्स को ढेर सारा डेटा भी दिया जा रहा है. इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और रोज 100SMS भी दिए जाते हैं. Airtel का ये लॉन्ग टर्म प्रीपेड प्लान रोज 2.5GB डेटा के साथ दिया जा रहा है. एडिशनल बेनिफिट्स के बारें में बात की जाए तो इसमें यूजर्स को एक साल के लिए Amazon Prime Video Mobile Edition, Disney+ Hotstar Mobile का सब्सक्रिप्शन भी एक साल के लिए दिया जाता है. 

55 सेकंड्स में हैक कर दिया Samsung Galaxy S22, मिला लाखों का इनाम

JIO के इस प्लान के साथ मिल रही ये खास सुविधा

WHATSAPP पर जुड़ा एक और नया फीचर जिसे देख उड़े यूजर्स के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -